Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

उप्र : बच्चों की मौत मामले में गोरखपुर अस्पताल प्रमुख निलंबित

Published

on

गोरखपुर, एनएचआरसी, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, यूपी सरकार, बीआरडी मेडिकल कॉलेज

Loading

लखनऊ, 12 अगस्त (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश सरकार ने शानिवार को 60 से अधिक बच्चों की मौतों के सिलसिले में गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य को निलंबित कर दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के हवाले से ट्विटर पर जानकारी दी कि कॉलेज प्रधानाचार्य को लापरवाही के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

इससे पहले, आदित्यनाथ ने सिंह और चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन को त्रासदी के लिए जिम्मेदार किसी को भी न बख्शने का निर्देश दिया था।

उल्लेखनीय है कि मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में पिछले पांच दिनों में एंसेफेलाइटिस के कारण 60 से भी अधिक बच्चों की मौत हो गई है। पिछले 48 घंटों में 30 बच्चों की मौत हुई है। बताया जाता है कि उनके वार्ड में ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं थी।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

मां के लिए पसीना बहा रही अखिलेश यादव की बेटी, जनता के बीच जाकर मांग रही वोट

Published

on

Loading

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में सात मई को वोटिंग होनी है। इस सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव मैदान में है। इस बार उनकी बेटी अदिति यादव भी मां के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांग रहीं हैं। पिछले एक महीने में वह कई बार डिंपल के साथ मंचों पर दिखाई दीं।

शुक्रवार को एक बार फिर वे मंच पर दिखाई दीं। खास बात यह दिखी कि अदिति इस बार मंच पर मां डिंपल के साथ नहीं थीं। वह कार्यकर्ताओं के बीच अकेली दिखीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी में नहीं बल्कि एंट्री ले चुकी हैं।

उन्होंने एक नुक्कड़ सभा में हिस्सा लिया। सात मई को होने वाले मतदान में सपा को जिताने की अपील की। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने उन्हें चांदी का मुकुट, पुष्प माला और पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। वह भी कार्यकर्ताओं के बीच मजबूती के साथ दिखी।

 

Continue Reading

Trending