श्रुति, मलाइका को मिला एटॉमिक ब्लोंड पुरस्कार

मुंबई, 12 अगस्त (आईएएनएस)| अभिनेत्री श्रुति हासन (वह गायिका भी हैं) और मलाइका अरोड़ा को क्रमश: एटॉमिक रॉकस्टार और एटॉमिक बॉम्बशेल पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। ये पुरस्कार पीवीआर पिक्चर्स के एटॉमिक पुरस्कार के तहत दिए गए हैं, जो हॉलीवुड स्टार चार्लीज थैरॉन जैसी जोरदार, प्रभावशाली और उत्कृष्ट महिलाओं के लिए जश्न मनाने का एक प्रयास है।

श्रुति ने एक बयान में कहा, मैं इस गजब के एटॉमिक रॉक स्टार पुरस्कार के लिए ‘एटॉमिक ब्लोंड’ की समूची टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी और मैं इसे आश्चर्यजनक रूप से अत्यंत प्रभावशाली महिलाओं के साथ पाकर सचमुच खुश हूं। यह मुझे महानता का अहसास करा रहा है।

मलाइका ने इस पुरस्कार के मिलने पर कहा, मैं टीम एटॉमिक ब्लोंड और टीम पीवीआर को इस शानदार कूल और सेक्सी पुरस्कार के लिए धन्यवाद करना चाहती हूं। मैं कहना चाहूंगी कि यह पुरस्कार पाकर मुझे सुखद आश्चर्य हुआ और मैं इन प्रसिद्ध और गजब की महिलाओं के साथ यह पुरस्कार पाकर रोमांचित हूं, इस सूची में शामिल किया जाना ही बेहद प्रभावशाली है।

उन्होंने आगे कहा, मैं अल्ट्रा कूल चार्लीज थेरॉन की बहुत बड़ी फैन हूं और मैं आप सभी सेक्सी और कूल महिलाओं के लिए यह कहना चाहूंगी कि यह एक ऐसी फिल्म है, जिसे आप सबको देखना चाहिए।

‘एटॉमिक ब्लोंड’ शुक्रवार को देश में पीवीआर पिक्चर्स द्वारा रिलीज किया जा रहा है।

loading...
=>