Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ ने पहले दिन कमाए 13 करोड़ रुपये

Published

on

Loading

मुंबई, 12 अगस्त (आईएएनएस)| अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया के साथ पहले दिन 13 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। निर्माताओं ने बताया कि श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने अपने पहले दिन 13.10 करोड़ रुपये कमाए।

‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का समर्थन करती है। इसमें शौचालय के महत्व पर बल दिया गया है।

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ तेजी से बढ़ी। लोगों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी। मल्टीप्लेक्स अच्छे चल रहे हैं।

उन्होंने कहा, शुक्रवार को 13.10 करोड़ रुपये। शनिवार और रविवार बेहतर कमाई की उम्मीद। मंगलवार (15 अगस्त) को स्वतंत्रता दिवस पर और अधिक कमाई की उम्मीद।

फिल्म विशेषज्ञ कोमल नाहटा ने ट्विटर पर लिखा, ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ मनोरंजक फिल्म है। शुरुआत अच्छी है। फिल्म पहले के आधे हिस्से तक अच्छा चलती है, लेकिन उसके बाद वह उतनी मजेदार नहीं रह जाती।

Continue Reading

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending