सेक्‍सी, सेक्‍स, शारीरिक संबंध, ऑफर, मीडिया

यहां सेक्‍सी लड़कियों से हवस पूरी कर वसूलते हैं मकान का किराया

सेक्‍सी लड़कियों को मुफ्त में देते घर, बदले में जिस्‍म से वसूलते किराया

इसे महिलाओं की मजबूरी कहे, जरूरत कहें या फि‍र म‍कान मालिकों की मौज मस्‍ती का जरिया। लेकिन यह सच है कि​ दक्षिणी-पूर्व लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट देते हैं।

बदले में लड़कियों से सेक्‍स कर शारीरिक संबंध बनाते हैं। सवाल उठना लाजिमी है कि क्‍या किसी लड़की की यह मजबूरी हो सकती है कि वह ठौर की तलाश में मकान मालिक की हमबिस्‍तर बन जाए।

यहां बता दें कि ऑफर देने का यह ढंग सिर्फ दक्षिणी-पूर्व लंदन तक सीमित नहीं है, बल्कि कई अन्य शहरों में भी लड़कियों को रिहायशी इलाकों में मकान सशर्त आसानी से दे दिए जाते हैं।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कई महिलाओं के पास जब सिर ढंकने के लिए कोई और ऑप्शन नहीं बचता या किराया देने के पैसे नहीं होते तो वे इस रास्ते बेझिझक चुन लेती हैं।

dailymail.co.uk में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, हर बार यह महज च्वाइस का मामला नहीं होता बल्कि महिलाएं पुरुषों के मानसिक और शारीरिक शोषण के जाल में भी फंस जाती हैं।

मजे की बात यह है कि मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं। उनकी मंशा अपनी हवस पूरी करने के लिए सेक्सी लड़कियों को तलाशने की होती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं।

मीडिया से बातचीत में कुछ मकान मालिक ने ऐसे संबंधों को फ्रेंड विद बेनिफिट का नाम दिया है। एक मकान मालिक ने कहा कि कोई भी लड़कियों से ऐसा जबरन नहीं कराता।

लोग अपनी इच्छा से ऐसा करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 40 से 50 साल तक के मकान मालिक ऐसी डील में शामिल होते हैं।

 

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.