Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हौट मोंडे मिसेज इंडिया का ग्रांड फिनाले 5 अगस्त को

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 27 जुलाई (आईएएनएस)| दिल्ली में पांच अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता 7वें हौट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड का ग्रांड फिनाले का आयोजन किया जाएगा। फिनाले के लिए दुनिया भर से 52 भारतीय महिलाओं का चयन किया गया है।

साई एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और प्रतियोगिता के आयोजक भरत कुमार भ्रमर ने कहा, हौट मोंडे मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड का यह 7वां संस्करण दिव्यांग बच्चों के लिए राष्ट्रीय ब्लाइंड स्कूल दिल्ली को समर्पित है। दिव्यांगों के लिए मदद स्वरूप प्रतिभागियों से एकत्रित किए गए सात लाख रुपये डोनेट किया जाएगा।

उन्होंने कहा, हम एक ब्रांड के रूप में, मातृत्व और नारीत्व के सार को बढ़ावा देने की कोशिश करते हैं। यह इस सौंदर्य प्रतियोगिता का छठा साल है और हम सौंदर्य प्रतियोगिता को और आगे ले जाने की कामना करते हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

शिवसेना- शिंदे गुट में शामिल हो सकती हैं करिश्मा और करीना कपूर, चुनाव लड़ने की भी चर्चा!

Published

on

Loading

मुंबई। करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दोनों बहनें एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अब खबर है कि दोनों राजनीति में कदम रख सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक, करीना-करिश्मा एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना में शामिल होकर चुनाव लड़ सकती हैं।

हालांकि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये खबरें बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीँ एक्टर गोविंदा के भी शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने की चर्चा है। इतना ही नहीं पार्टी उन्हें मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से लोकसभा का टिकट भी दे सकती है। इस हफ्ते की शुरुआत में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि कपूर खानदान का राजनीति से पुराना नाता रहा है. करीना कपूर खान के पिता-ससुर सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या करीना कपूर और करिश्मा कपूर वाकई में राजनीति में कदम रखती हैं या ये सिर्फ अफवाह ही साबित होती हैं.

Continue Reading

Trending