Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ड्रग तस्करी मामले में प्रबंधक की गिरफ्तारी पर काजल ने जताई हैरानी

Published

on

Loading

हैदराबाद, 25 जुलाई (आईएएनएस)| तेलुगू फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने मंगलवार को कहा कि मादक पदार्थो की तस्करी से जुड़े गिरोह से संपर्क के आरोप में अपने प्रबंधक की गिरफ्तारी से वह हैरान हैं। अभिनेत्री का प्रबंधक पुट्टकर रॉन्सन उर्फ जॉनी जोसेफ उर्फ रॉनी को सोमवार को मादक पदार्थो की तस्करी मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने उनके घर से गिरफ्तार किया था।

अधिकारियों ने बताया कि रॉनी के पास से मादक पदार्थ बरामद हुए हैं।

काजल ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट में कहा कि वह समाज के लिए हानिकारक किसी गतिविधि का समर्थन नहीं करतीं।

काजल ने ट्वीट किया, मैं रॉनी के साथ हुई पूरी घटना से हैरान और चकित हूं। मैं इसका बिल्कुल समर्थन नहीं करती और समाज के लिए हानिकारक किसी तरह की गतिविधि का समर्थन नहीं करती। महज इसलिए कि जो लोग मेरे लिए काम करते हैं मैं उनकी देखभाल करती हूं, इसका अर्थ यह नहीं है कि मैं उनकी निजी पसंद या जीवन को नियंत्रित करती हूं।

काजल ने कहा कि उनके माता-पिता ने हमेशा उनके करियर की देखरेख की है और वह फिल्म उद्योग में सभी के साथ पेशेवर व सौहार्दपूर्ण संबंध रखती हैं। अभिनेत्री ने बताया कि उनके लिए काम करने वाले लोगों का पेशेवर काम पूरा होने के बाद उन्हें उनकी अन्य गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी नहीं होती।

तेलंगाना के निषेध एवं उत्पाद शुल्क विभाग के एसआईटी ने मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसआईटी ने पूछताछ के लिए 12 फिल्मी हस्तियों को नोटिस भेजा है, जिनमें अभिनेता रवि तेजा, अभिनेत्री चार्मी कौर और मुमैत खान से इस हफ्ते पूछताछ की जानी है।

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending