वर्ल्ड स्किल डे, पिकासो ने बच्चों को प्रदान किए प्रमाण पत्र
world skill day

वर्ल्ड स्किल डे पर अनुना एजूकेशन के पांच बच्चों को सीएम ने किया सम्मानित

वर्ल्ड स्किल डे पर अनुना एजूकेशन ने बच्चों को प्रदान किए प्रमाण पत्र

लखनऊ। आज वर्ल्‍ड स्किल डे है। आज जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्‍ली के विज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में बच्‍चों को प्रमाणपत्र प्रदान किया तो दूसरी ओर उप्र की राजधानी लखनऊ में अनुना एजूकेशन  ने भी कार्यक्रम आयोजित कर बच्‍चों को स्किल डेवेलपमेंट का सार्टिफिकेट प्रदान किया।

वर्ल्ड स्किल डे, पिकासो ने बच्चों को प्रदान किए प्रमाण पत्र
world skill day

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए अनुना एजूकेशन के डायरेक्‍टर अरूण श्रीवास्‍तव ने बताया कि हमने तीन महीने का एक स्‍पेशल क्रैश कोर्स शुरू किया था जिसमें बच्‍चों ने एनीमेशन, मल्‍टीमीडिया, बीएफएस, रोटो आदि की जानकारी हासिल की जिससे उन्‍हें नौकरी पाने में मदद मिलेगी।

अरूण श्रीवास्‍तव ने यह भी बताया कि विज्ञान भवन में आयोजित उस कार्यक्रम में जिसके मुख्‍य अतिथि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे, उसमें हमारे संस्‍थान के प्रतिनिधि के रूप में अमित इकबाल श्रीवास्‍तव को शिरकत करने को मौका मिला है जो हमारे लिए गर्व की बात है।

उन्‍होंने कहा कि पिकासो 2008 से एनीमेशन के क्षेत्र में बच्‍चों को शिक्षित कर रहा है जिसमें शतप्रतिशित बच्‍चों का प्‍लेसमेंट हो गया है। हमारे यहां के बच्‍चे हॉलीवुड या बॉलीवुड के लिए यहीं बैठकर काम कर सकते हैं। उन्‍होंने बताया कि चर्चित फिल्‍म बाहुबली के लिए भी हमारे यहां के बच्‍चों ने काम किया है।

वर्ल्ड स्किल डे, पिकासो ने बच्चों को प्रदान किए प्रमाण पत्र
world skill day

कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि स्‍टेट बैंक आफ इंडिया के डीजीएम जी.एस.रावत थे। आज ही वर्ल्‍ड स्किल डे पर इंदिरा गांधी प्रतिष्‍ठान में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्‍यनाथ द्वारा पिकासो के पांच बच्‍चों को सार्टिफिकेट प्रदान कर सम्‍मानित किया गया।

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.