OMG, 9 हॉट मॉडल, डीजीसीए, वीडियो, प्राइवेट प्लेन, स्टंट

OMG! 9 हॉट मॉडलों के सिर को छूकर निकल गई मौत

नई दिल्ली। डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) को विमानन सुरक्षा से खिलवाड़ करता एक ऐसा स्‍टंट वीडियो दिखाया गया है जिसे देखकर उनके होश उड़ गए हैं। वीडियो में एक हवाई पट्टी पर 9 हॉट मॉडल खड़ी  हैं और उनके ठीक पीछे से नौ सीटों वाला एक प्राइवेट प्लेन उड़ान भरता दिख रहा है।

इस बेहद खतरनाक स्टंट वीडियो के सामने आने के बाद डीजीसीए ने प्राइवेट प्लेन और मॉडल के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। हालांकि यह वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है, इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है।

OMG! 9 हॉट मॉडल, डीजीसीए, वीडियो, प्राइवेट प्लेन, स्टंट

रनवे पर स्टंट दिखाने का यह अभी तक का सबसे अजीबोगरीब वीडियो है। वीडियो में दिख रहा है कि मॉडल हवाई पट्टी पर खड़ी हैं और प्लेन की आवाज सुनकर वे नीचे को झुकती हैं।

वीडियो के एक अलग शॉट में एक मॉडल जयपुर के हवा महल के सामने पोज देती नजर आ रही है। वीडियो में एक मॉडल कह रही है, ‘हम यहां एक रनवे पर खड़े हैं और एक प्लेन हमारे इंतजार में है।’ एक दूसरी मॉडल कहती है, ‘मैंने अभी तक जितने भी स्टंट किए हैं, ये उनमें सबसे ऊपर है।’

यह भी पढ़ें : ट्रेन में लड़की के सामने लड़के ने प्राइवेट पार्ट से की अश्‍लील हरकत  

वीडियो के अंत में ये सभी मॉडल इस प्लेन में बैठकर उड़ जाती हैं। अभी तक यह भी साफ नहीं हुआ है कि इन मॉडल ने प्लेन से उतरने के बाद यह स्टंट किया, या स्टंट करने के बाद प्लेन में उड़ान भरी। डीजीसीए ने कहा है कि इस मामले मं जांच के बाद संबंधित लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

डीजीसीए के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें गुरूवार रात को यह वीडियो मिला। वीडियो में विमानन सुरक्षा नियमों का उल्लंघन किया गया है। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह वीडियो कब और कहां का है।

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.