Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

प्रसिद्ध मलयालम फिल्मकार के. आर. मोहनन का निधन

Published

on

Loading

तिरुवनंतपुरम, 25 जून (आईएएनएस)| मलयालम फिल्मों के प्रख्यात निर्देशक के. आर. मोहनन का रविवार को निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। मोहनन के परिवार वालों ने उनके देहावसान की जानकारी दी। मोहनन करीब एक महीने से बीमार थे। उन्होंने यहां एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

मोहनन को उनकी ‘अश्वत्थामा’, ‘पुरुषार्थम’ और ‘स्वरूपम’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। मोहनन को उनके बेहतरीन वृत्तचित्रों के लिए भी जाना जाता है।

भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) से शिक्षा प्राप्त मोहनन की 90 के दशक में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के सहयोग से ‘कैराली टीवी’ की स्थापना में अहम भूमिका रही। शुरुआती दौर में वह कैराली टीवी के प्रोग्राम डिवीजन के हेड भी रहे।

उन्होंने केरल राज्य चलचित्र अकादमी के अध्यक्ष के रूप में भी अपनी सेवाएं दीं।

मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने इस अवसर पर कहा कि मोहनन ने मलयालम फिल्म उद्योग को गौरवान्वित किया।

मोहनन का अंतिम संस्कार उनके गृहनगर त्रिशूर में सोमवार को किया जाएगा।

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending