Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

भाजपा देश को गुमराह कर रही : आप

Published

on

आप, भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सरकार,

Loading

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश में हर जगह भय का माहौल है और सरकार अर्थव्यवस्था संबंधी अपनी सफलता के गलत आकंड़े पेश कर देश को गुमराह कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने शुक्रवार को सत्ता में तीन साल पूरे कर लिए हैं।

आप, भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सरकार,

आप के नेता आशुतोष ने कहा, “भाजपा अपनी सरकार की तीसरी वर्षगांठ मना रही है और इसे इस तरह पेश कर रही है जैसे देश में यह अब तक की सबसे अच्छी सरकार हो। लेकिन आंकड़े एक दूसरी ही कहानी कहते हैं।”

उन्होंने कहा कि सरकार ने यह दावा करके कि देश की अर्थव्यवस्था अच्छी दिशा में है, लोगों को गुमराह किया है।  आशुतोष ने कहा, “अर्थव्यवस्था बुरी स्थिति में है.. निर्यात नकारात्मक दिशा में आ गया है, आठ क्षेत्रों ने केवल एक प्रतिशत की वृद्धि दर दिखाई है और केवल आधा प्रतिशत रोजगार ही पैदा कर सके.. यह तो ठीक नहीं।

अगर यह इसी तरह आगे जारी रहता है तो देश को एक बड़े आर्थिक संकट का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा।”

उन्होंने कहा कि भाजपा के तीन साल सत्ता में होने के बाद हर जगह डर का माहौल व्याप्त है और अल्पसंख्यकों, दलितों, महिलाओं, छात्रों और शैक्षणिक संस्थानों को केंद्र सरकार द्वारा निशाना बनाया
जा रहा है।

आप नेता ने कहा, “पिछले दिनों यमुना एक्सप्रेसवे पर घटित हुई घटना हकीकत बोलती है..एक परिवार को परेशानी हो रही थी, परिवार की महिलाओं का यौन उत्पीड़न हुआ, लेकिन अभी तक कोई भी कठोर कदम नहीं उठाया गया। जब कुछ समय पहले इसी तरह की घटनाएं इस क्षेत्र में घटित होती थीं तब भाजपा उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार को निशाना बनाती थी।”

उन्होंने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की स्थिति का भी उल्लेख किया, जहां जाति आधारित हिंसा हुई है, लेकिन अभी तक स्थिति शांत नहीं हुई है।

आशुतोष ने भाजपा पर अमीरों का हितौषी और किसानों का विरोधी होने का आरोप लगाया। आशुतोष ने कहा, “जहां एक तरफ 12,602 किसान आत्महत्या कर चुके हैं, वहीं भाजपा ने उद्योगपतियों के 4.6 लाख करोड़ रुपये के कर्ज माफ कर दिए हैं।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending