Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

भयानक था वो अनुभव, जब लगा रेप के बाद गोली मार देंगे : किम कर्दशियां

Published

on

Loading

लॉस एंजेलिस। रियलिटी टी.वी स्टार किम कर्दशियां ने कहा कि साल 2016 में हुई उनके साथ लूटपाट की घटना के दौरान उन्हें ऐसा लगा जैसे उनके साथ दुष्कर्म किया जाएगा और फिर गोली मार दी जाएगी। किम अक्टूबर 2016 में पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने पेरिस गई थीं, जहां उनके साथ यह घटना हुई थी। एसशोबिज की रिपोर्ट के मुताबिक किम ने इस बात का खुलासा ‘कीपिंग अप विद द कर्दशियंस’ शो में रविवार को किया।

किम ने तीन अक्टूबर को हुई घटना को याद करते हुए बताया कि पुलिस के लिबास में आए नकाबपोश बन्दूकधारियों ने उन पर बंदूक तान दी थी। उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बाद ऐसा लगा जैसे उनके साथ दुष्कर्म किया जाएगा और गोली मार दी जाएगी।

उन्होंने याद करते हुए कहा, “मैं बंदूक को देख रही थी, उसके बाद मैंने पीछे की तरफ जाती सीढियां देखी।” उन्होंने बताया कि उसके बाद बंदूकधारी ने उसे चिल्लाने से रोकने के लिए उनके मुंह पर टेप चिपका दिया।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, “उसने मेरे पांवों को दबोच लिया। मुझे बिस्तर के आगे अपने ऊपर खींच लिया और मैंने सोचा कि वह मेरे साथ दुष्कर्म करने जा रहा है, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।”

किम ने बताया, “उन्होंने मेरे पांवों को जोडक़र उस पर टेप चिपका दिया और मेरे ऊपर बंदूक तान दी। उस क्षण मुझे ऐसा लगा जैसे वे मुझे गोली मारने जा रहे हैं। मैं उस वक्त प्रार्थना कर रही थी कि कर्टनी मुझे मृत पाकर भी सामान्य जीवन जिए।”

उन्होंने यह भी याद किया कि डकैतों ने उनसे लाखों डॉलर के आभूषण छीनने के बाद बाथरूम में बंद कर दिया। उनसे लुटे गए आभूषणों में एक 20 कैरेट की हीरे की अंगूठी भी थी, जिसकी कीमत 45 लाख डॉलर थी।

इस घटना के बाद 17 संदिग्धों को जनवरी में हिरासत में लिया गया था, जिसमें 10 संदिग्घों पर डकैती से जुड़े होने के आरोप लगाए गए हैं।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending