Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हॉलीवुड जाने का सपना नहीं है : सोनाक्षी सिन्हा

Published

on

Loading

मुंबई | अभिनेता सलमान खान के साथ ‘द बैंग-द टूर’ में प्रस्तुति को लेकर उत्साहित अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह बॉलीवुड में अपने काम से बहुत खुश हैं और उनका हॉलीवुड जाने का कोई सपना नहीं है। एक बयान में सोनाक्षी ने कहा, “मैं यहां जो काम कर रही हूं, उससे खुश हूं। लेकिन, अगर कोई रोमांचक प्रोजेक्ट आता है तो मैं उसके बारे में एक बार सोचूंगी जरूर। हालांकि, मैं अभी हॉलीवुड जाने के बारे में नहीं सोच रही हूं।”

आस्ट्रेलिया में ‘द बैंग-द टूर’ के तहत मेलबर्न, सिडनी और न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में शो होंगे। इस दौरे से पहले अभिनेत्री ने अपने करियर के बारे में कई पहलुओं पर चर्चा की।

सलमान के साथ प्रस्तुति देने के बारे में सोनाक्षी ने कहा, “हम इस पर काम कर रहे हैं। दर्शकों को शो में देखना होगा कि हमारा काम कैसा है। मैं आपको इसका आश्वासन देती हूं कि अगर दबंग जोड़ी साथ में होगी, तो यह शानदार ही होगा।”

सोनाक्षी ने 2010 में सलमान खान के साथ दबंग फिल्म में काम किया था। इसी फिल्म के साथ उन्होंने बॉलीवुड में पदार्पण किया।

पुराने गानों की शौकीन सोनाक्षी ने कहा कि 1990 के दशक के सभी गानों पर प्रस्तुति के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह इन्हीं गानों को सुनते हुए बड़ी हुई हैं और वह इस बात से भी खुश हैं कि अब के समय में ये गाने फिर से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं।

सोनाक्षी की आगामी फिल्म ‘नूर’ में पुराने गीत ‘गुलाबी आंखें’ के नए संस्करण को दर्शाया गया है।

‘द बैंग-द टूर’ में सोनाक्षी के साथ फिल्मकार प्रभुदेवा, बिपाशा बसु और रैपर बादशाह भी होंगे। अभिनेत्री ने कहा है कि वह इस टूर पर प्रभुदेवा के साथ प्रस्तुति की योजना बना रही हैं।

अपनी आगामी फिल्म ‘नूर’ के बारे में सोनाक्षी ने कहा कि इस फिल्म में निभाया गया पत्रकार का किरदार उनके दिल के बेहद करीब है।

सोनाक्षी ने कहा कि ‘नूर’ के बाद उन्हें ‘इत्तेफाक’ की रीमेक में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में वह पहली बार खलनायिका के किरदार में नजर आएंगी। दर्शकों ने उन्हें पहले ऐसी भूमिका में नहीं देखा होगा।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending