स्नेपड्रैगन 821 प्रोसेसर के साथ वनप्लस 3टी स्मार्टफोन भारत में लांच

स्नेपड्रैगन 821 प्रोसेसर के साथ वनप्लस 3टी स्मार्टफोन भारत में लांचनई दिल्ली | अपने फ्लैगशिप डिवाइस-वनप्लस 3 की सफलता पर सवार होकर चीनी स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी-वनप्लस ने शुक्रवार को इस प्रीमियम डिवाइस का उन्नत संस्करण वनप्लस-3टी भारतीय बाजार में लांच किया। यह कंपनी का सबसे शक्तिशाली संस्करण है, जिसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 821 प्रोसेसर (2.35 गीगाहर्ट्ज) के साथ 6 जीबी रैम लगा है। इसके सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर को ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर तैयार किया गया है।

वनप्लस 3टी के 64 जीबी वैरिएंट की कीमत 29,999 रुपये और 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 34,999 रुपये रखी गई है। खास बात यह है कि इस सेगमेंट में कम्पनी ने सिर्फ दो ही वेरिएंट उतारे हैं। इसमें 16 एमपी फ्रंट और बैक कमरा लगा है, जो वन प्लस 3 की तुलना शक्तिशाली है।

वनप्लस के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीटे लाउ ने बताया, “हमने वनप्लस 3टी को नवीनतम उपलब्ध तकनीक समेत महत्वपूर्ण सुधारों का साथ विकसित किया है। ताकि हमारे ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव यूजर एक्सपीरिएंस के लिए इंतजार ना करना पड़े।”

वनप्वल 3टी में 3,400 एमएएच की बैटरी लगी है, जो इसके पिछले संस्करण से 13 फीसदी ज्यादा है। वनप्लस 3 में 3000 एमएएच की बैटरी लगी थी। इसमें डैश चार्ज तकनीक है जिससे महज आधा घंटा चार्ज करने पर फोन भारी इस्तेमाल के बावजूद दिन भर चलता है।

वनप्लस के महा प्रबंधक (भारत) विकास अग्रवाल ने बताया, “हमारे ग्राहकों के लिए खुशी की बात यह है कि हम शीघ्र ही कई ऑफर की घोषणा करेंगे।”

वनप्लस 3टी में एंड्रायड 6.0.1 आधारित आक्सीजेन ओएस कस्टम आपरेटिंग सिस्टम है। इस आपरेटिंग सिस्टम की मदद से उपभोक्ता अपने स्क्रीन की साइज के मुताबिक आइकनों की साइज में फेरबदल कर सकते हैं।

कम्पनी ने अपने नए फोन के लिए कई रंगों पर विचार किया लेकिन अंतत: उसने गनमेटल रंग पर भरोसा किया। कम्पनी का मानना है कि इस रंग से फोन की डिजाइन बेहतर तरीके से उभरकर सामने आती है।

Comments

comments

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com