Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सोनाली अब नहीं करेंगी गोरेपन को बढ़ावा देने वाले विज्ञापन

Published

on

सोनाली

Loading

सोनालीमुंबई| अतीत में गोरेपन की क्रीम के विज्ञापनों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अब त्वचा के रंग को लेकर पूर्वाग्रह को बढ़ावा देने वाले उत्पादों का प्रचार करने वाली कंपनियों का ब्रांड एंबेसडर बनने की इच्छुक नहीं हैं। गौरतलब है कि ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ शो में फिल्म ‘पाच्र्ड’ की अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी का सांवले रंग के कारण मजाक उड़ाया गया था। इस बारे में सोनली ने कहा कि त्वचा के रंग को लेकर मजाक बनाना सरासर गलत है।

सोनाली ने कहा, “मुझे लगता है कि किसी की त्वचा के रंग को लेकर मजाक करना बिल्कुल गलत है। हालांकि, मुझे इस बात की खुशी है कि हर कोई इन बातों के प्रति जागरूक हो रहा है, इसलिए मैं भी हूं। मैंने अपने करियर की शुरुआत में गोरेपन से संबंधित कुछ विज्ञापनों में काम किया है, अगर मुझे आज ऐसी पेशकश होती है, तो मैं गोरेपन वाले विज्ञापन नहीं करूंगी।”

सोनाली (41) इससे पहले इमामी नैचुरली फेयर का प्रचार कर चुकी हैं। इस बारे में अभिनेत्री ने कहा कि उस समय वह युवा थीं और उन्हें पैसे की जरूरत थी।

पाकिस्तानी कलाकरों पर प्रतिबंध लगाए जाने के मसले पर सोनाली ने कहा कि फिल्म उद्योग हमेशा से ही आसान निशाना रहा है। उन्होंने कहा कि अगर सिर्फ पाकिस्तानी कलाकारों को निशाना न बनाकर सारे व्यापारिक रिश्ते पाकिस्तान के साथ खत्म कर लिए जाए तो वह इस फैसले का सम्मान करेंगी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending