Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुनील ने जताया ‘द कपिल शर्मा शो’ का एहसान

Published

on

‘द कपिल शर्मा शो’, सुनील ग्रोवर, नवजोत सिंह सिद्धू,

Loading

 

 

 

मुंबई। द कपिल शर्मा शो के पूर्व कलाकार सुनील ग्रोवर ने शो के सौवें एपिसोड के दौरान उस समय को याद किया जब वो इस शो का हिस्सा थे। 92वें एपिसोड में उन्हें दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिला।

‘द कपिल शर्मा शो’, सुनील ग्रोवर, नवजोत सिंह सिद्धू,

उन्होंने कहा- मैंने जितने 92 एपिसोड किए उनमें बहुत मजा आया। मैं इस प्लैटफॉर्म को लेकर बहुत कृतज्ञ हूं क्योंकि इसने मुझे बहुत सारा प्यार दिया और मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मुझे यह अवसर मिला। मेरे मन में इस प्लेटफॉर्म के लिए हमेशा ही ग्रैटिट्यूड रहेगा।

वहीं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किए गए वीडियो में कपिल वर्तमान में शो की स्टेज पर और बैकस्टेज काम करने वाले सभी लोगों के प्रति आभार जताया है। वह कहते हैं कि मैं उन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं जो इस शो का हिस्सा हैं या नहीं भी हैं।

लंबे वक्त से शो का हिस्सा रहे नवजोत सिंह सिद्धू कहते हैं कि मैं इसे किस्मत मानता हूं, वह कहते हैं कि यह एक ऐसा गुलदस्ता है जिसे भगवान ने बनाया है। यह इंसान के बस में नहीं है कि इतना बड़ा शो 100 एपिसोड तक लगातार चलता रहे।

सिद्धू ने कहा- मेरा यह मानना है और सभी से यह इल्तिजा भी है कि भगवान के लिए इस गुलदस्ते को बिखरने मत दो। इस गुलदस्ते को इकठ्ठा रखो। इसकी खुशबू को सभी जगह फैलने दो क्योंकि यह गुलदस्ता ना मेरा है ना तेरा है, यह पूरे हिंदुस्तान का है। कपिल के उतरे हुए चेहरे पर नवजोत के यह कहते ही थोड़ी सी रौनक आ जाती है। इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने अली असगर, सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर तीनों को शो में लौट आने के लिए कहा।

 

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending