Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सपा की कलह से मुझे क्या फायदा होगाः अमर सिंह

Published

on

Loading

अमर सिंह

सपा में कलह पर अमर सिंह ने रखा अपना पक्ष

कोलकाता/लखनऊ, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और यादव परिवार में कलह की वजह माने जा रहे अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की कलह से उनका क्या फायदा होगा। अमर सिंह ने सपा कार्यकर्ताओं की बैठक में अखिलेश के उनके खिलाफ खबर छपवाने के आरोपों पर भी सफाई दी।

राम गोपाल को कहा ‘नपुंसक’

उन्होंने अखिलेश के करीबी और पार्टी से निष्कासित रामगोपाल यादव पर तीखा हमला करते हुए उन्हें ‘नपुंसक’ कहा है।

कोलकाता में एक बांग्ला अखबार को दिए इंटरव्यू में अमर सिंह से जब अखिलेश के उन पर लगाए आरोपों पर पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘अखिलेश को छोटे से देख रहा हूं। वह मेरी गोद में खेला है। मुझे अंकल बोलता था। अगर उन्हें लगता है कि मैंने उनके खिलाफ खबर छपवाई है, तो कम से कम एक बार फोन करके मुझसे पूरी बात पूछ लेने चाहिए थी।’

मुलायम के साथ अपने रिश्ते पर अमर सिंह ने कहा, ‘अखिलेश को समझना होगा कि मुलायम जैसे उनके पिता हैं, वैसे ही वह समाजवादी पार्टी के भी पिता हैं।’ उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए उन्होंने भी जी जान से काम किया है और वह इसका ढोल नहीं पीटते।

अमर सिंह से जब यादव परिवार के झगड़े में उनकी भूमिका के आरोपों पर पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। अमर ने कहा का बाप बेटे के झगड़े में उनकी कोई भूमिका नहीं है और इससे उनका क्या भला होगा। इसके बाद जब अमर सिंह से पार्टी से निष्कासित रामगोपाल यादव के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने उनके लिए ‘नपुंसक’ शब्द का इस्तेमाल किया।

उत्तर प्रदेश

हरदोई में 16 बार चुनाव लड़ा, हर बार मिली हार, फिर से मैदान में उतरे शिवकुमार

Published

on

Loading

हरदोई। देश भर में चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है और ऐसे में हरदोई में भी चुनाव की गरमा गरमी अब खूब देखने को मिल रही है। यहां पर एक ऐसे प्रत्याशी भी है जो 17 वी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अब तक कुल 16 बार चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें आजतक किसी भी चुनाव में जीत नहीं मिली है। इनका नाम है शिवकुमार और यह शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नापुरवा के रहने वाले है।

इनका कहना है कि वह हारने के बाद भी वह चुनाव लड़ते रहेंगे क्योंकि जनता उनका सम्मान बरकरार रखती है। उन्होंने कहा कि इस बार अगर वह जीतते हैं तो लोकसभा क्षेत्र के लोगों की हर समस्या के समय उनके साथ खड़े रहेंगे और उनका सहयोग करेंगे। शिवकुमार ने प्रत्येक बार निर्दलीय होकर चुनाव लड़ा है।

शिवकुमार ने 3 प्रधानी के चुनाव 3 जिला पंचायत के साथ 7 चुनाव विधानसभा और अब तक 3 चुनाव दिल्ली वाले यानी लोकसभा ले लड़े है और अब वह चौथी बार 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि उनके मुद्दे क्या है अगर वह बता देंगे तो लोग नकल कर लेंगे।

Continue Reading

Trending