Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

संजय दत्त की बायोपिक में 6 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे रणबीर

Published

on

Loading

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक में संजय दत्त का किरदार निभा रहे अभिनेता रणबीर कपूर छह अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल के शुरुआत में शुरू हुई थी और अब फिल्म के पहले चरण की शूटिंग पूरी हो चुकी है। संजय दत्त की जिंदगी को पर्दे पर लाने का काम निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर के लुक को लेकर काफी उत्सुकता है। संजय दत्त अपनी जिंदगी के अलग-अलग फेज में कई तरह के लुक में रहे हैं। शुरुआती फिल्मी करियर से लेकर जेल जाने तक उनका लुक कई बार बदला। इसलिए रणबीर कपूर फिल्म में छह अलग-अलग रूपों में नजर आएंगे।

संजय दत्त के इन्हीं रूपों को रणबीर कपूर पर्दे पर निभाएंगे। रणबीर के लुक के लिए निर्देशक राजकुमार हिरानी ने काफी मेहनत की है। फिल्म में संजय के किरदार को फिल्माने में किसी तरह की कसर नहीं छोडऩा चाहते हैं। संजय दत्त की शुरुआती फिल्में जैसे ‘रॉकी’, ‘खलनायक’ से लेकर उनके जेल जाने तक की भूमिका में रणबीर नजर आएंगे।

रणबीर के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर भी हैं और लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही दीया मिर्जा दत्त की पत्नी मान्यता का किरदार निभा रही हैं। साथ ही परेश रावल संजय के पिता सुनील दत्त और मनीषा कोइराला उनकी मां नर्गिस के रूप में दिखेंगी।

दत्त की जिंदगी से दर्शकों को रू-ब-रू कराने वाली फिल्म का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म इसी साल के अंत में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending