Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

शिवसेना सांसद ने एयर इंडिया कर्मी को मारी 25 चप्पल, एफआईआर दर्ज

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दादागिरी की मिसाल पेश करते हुए शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने विमान में सीट को लेकर हुई बहस में न सिर्फ एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल निकालकर पीटा, बल्कि बाद में गर्व से शेखी भी बघारी, “मैंने उसे अपनी सैंडल से 25 बार मारा, क्योंकि वह बदतमीज़ी कर रहा था…। इस घटना के बाद एयर इंडिया ने सांसद के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज कराईं। सांसद को ब्लैकलिस्ट भी कर दिया गया।

एयर इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसके कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। गायकवाड़ ने गुरुवार को ही बिजनेस क्लास का टिकट होने के बावजूद इकोनॉमी क्लास में सफर करने के लिए मजबूर किए जाने पर एयर इंडिया के एक कर्मचारी को पीटा था।

एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने कहा, हमने पूरे मामले की जांच के लिए एक समिति गठित की है। जैसे ही जांच रिपोर्ट अती है, प्रबंधन अगली कार्रवाई का फैसला लेगा।

एयर इंडिया घटना के वक्त विमान में सवार यात्रियों से संपर्क कर रहा है, क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि किसी यात्री ने घटना का वीडियो बनाया हो या तस्वीरें खींची हों। इस बीच शिवसेना के एक अन्य सांसद अरविंद सावंत ने गायकवाड़ का बचाव करते हुए कहा कि ‘एयर इंडिया के अधिकारियों के अशिष्ट बर्ताव और बदतमीजी करने के कारण प्रतिक्रिया में ऐसा हुआ’।

दक्षिण मुंबई से सांसद अरविंद ने कहा, “गायकवाड़ एक प्राध्यापक हैं और वह अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। बहसबाजी के दौरान गायकवाड़ सहज लहजे में बात करते रहे, लेकिन एयर इंडिया के अधिकारियों ने बदतमीजी की।”

अरविंद ने कहा, “उन्होंने गायकवाड़ का अपमान किया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इस तरह की स्थिति में हमसे शांत रहने की अपेक्षा नहीं की जा सकती। हम शिवसेना के नेता हैं और अन्याय को बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमें गायकवाड़ की इस प्रतिक्रिया में कोई खराबी नजर नहीं आती।”

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending