वोडाफोन का कुरुक्षेत्र में 1800 एमएचजेड पर सुपरनेट 4जी लांच

वोडाफोन, वोडाफोन सुपरनेट 4जी, दूरसंचार सेवा, टेलीकॉम
                  Vodafone-SuperNet-4G

कुरुक्षेत्र | भारत के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता, वोडाफोन इंडिया ने  कुरुक्षेत्र में अपनी वोडाफोन सुपरनेट 4जी सेवा के लांच की घोषणा की है। इस मौके पर वोडाफोन इंडिया में हरियाणा के बिजनेस हेड मोहित नारू मौजूद थे। अगले कुछ महीनों में 4जी सेवाएं पूरे हरियाणा में शुरू कर दी जाएंगी। वोडाफोन के उपभोक्ता अब उत्कृष्ट नेटवर्क सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे तथा अपनी वॉइस एवं डेटा संबंधी सभी जरूरतों के लिए हर समय पूरे आत्मविश्वास के साथ कनेक्टेड रह सकेंगे।

कपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, प्रभावी 1800 एमएचजेड बैंड पर यह अत्याधुनिक नेटवर्क वोडाफोन सुपरनेट 4जी उपभोक्ताओं को मोबाइल माई-फाई एवं डोंगल के माध्यम से तेज गति की इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध कराएगा। देश भर में मौजूद अग्रणी स्मार्टफोन निर्माताओं के द्वारा पेश किए गए 4जी इनेबल्ड हैंडसैट पर उपभोक्ता 4जी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

वोडाफोन इंडिया में हरियाणा के बिजनेस हेड मोहित नारू ने कहा, “हरियाणा वोडाफोन इंडिया के लिए महत्वपूर्ण बाजार है और एक अग्रणी टेलीकॉम सेवा प्रदाता होने के नाते राज्य में हमारे 5.5 मिलियन से ज्यादा उपभोक्ताओं को हमसे बड़ी उम्मीदें हैं।

करनाल, पानीपत, सोनीपत, रोहतक, हिसार, भिवानी, बहादुरगढ़, जिंद, रेवाड़ी, पलवल, सोहना, अंबाला, झज्जर, कैथल और कुरुक्षेत्र के मुख्य कारोबारी एवं रिहायशी इलाकों से शुरुआत करने के बाद वोडाफोन अब कुरुक्षेत्र में अपनी सेवाओं का विस्तार कर रहा है और चरणबद्ध तरीके से इन सेवाओं को पूरे राज्य में विस्तारित किया जाएगा।”

 

Comments

comments

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com