Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

राहुल गांधी पर जमकर बरसीं बरखा सिंह, माकन पर भी लगाए आरोप

Published

on

राहुल गांधी , बरखा सिंह, इस्तीपफा, कांग्रेस नेता अजय माकन,

Loading

बरखा सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

नई दिल्ली | पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के प्रति उपेक्षापूर्ण रवैए को लेकर महिला कांग्रेस अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। इसके साथ ही बरखा ने पद से इस्तीफा भी दे दिया है।

राहुल गांधी , बरखा सिंह, इस्तीपफा, कांग्रेस नेता अजय माकन,

बरखा ने कांग्रेस नेता अजय माकन पर आरोप लगाया है कि उनके साथ बदजुबानी की, लेकिन शिकायत के बाद भी उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बरखा शुक्ला सिंह ने अपनी ही पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उनसे पार्टी नहीं संभल रही तो वह छोड़ दें। राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाया गया तो यह डिजास्टर होगा।

एमसीडी चुनाव को लेकर बरखा शुक्ला सिंह ने कहा कि इस बार महिलाओं को चुनाव में टिकट नहीं दिया गया है।

बता दें दिल्ली एमसीडी चुनाव अब बेहद करीब है। लेकिन उससे पहले कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं।

गुरुवार को महिला कांग्रेस अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह ने भी अपने पद से इस्तीफा दिया तो उनसे एक दिन दिल्ली कांग्रेस के बड़े नेता अरविंदर सिंह लवली ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इससे पहले अरविंदर सिंह लवली ने भी अजय माकन पर आरोप लगाए थे।

 

 

नेशनल

बाहुबली मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी तबीयत

Published

on

Loading

लखनऊ। बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बांदा जेल में मुख्तार को हार्ट अटैक आया था, इसके बाद मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक जेल से लाते वक्त मुख्तार बेहोश था। मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर बनी हुई थी। 9 डॉक्टरों का पैनल मुख्तार अंसारी के लिए तैनात किया गया था। इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। इस मामले में मेडिकल कॉलेज बांदा के प्रिंसिपल ने चुप्पी साधी हुई है। उधर मुख्तार की मौत के बाद मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू हो गई है। इसके साथ ही यूपी में हाई अलर्ट है और सभी कप्तानों को अलर्ट पर रहने पर कहा गया है।

प्रयागराज में मुख्तार और उनके परिवार का इलाहाबाद हाईकोर्ट में केस देखने वाले वकील अजय श्रीवास्तव प्रयागराज से बांदा के लिए रवाना हो गए हैं। उनका कहना है कि जेल या प्रशासन की तरफ से अभी तक मुख्तार अंसारी के परिवार को कोई सूचना नहीं दी गई है। हालांकि मुख्तार के बेटे उमर अंसारी भी बांदा के लिए रवाना हो गए हैं।

बता दें कि मुख़्तार अंसारी की तबियत रात में अचानक खराब हो जाने और शोचालय में गिर जाने के कारण उसे तत्काल जेल डॉक्टर ने उपचार दिया गया। इसके बाद जिला प्रशासन को अवगत कराकर डॉक्टर्स की टीम बुलायी गई थी। डॉक्टर्स ने मुख्तार  को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। इसके बाद बंदी मुख्तार अंसारी को पुलिस सुरक्षा में मेडिकल कालेज बांदा में भर्ती करा दिया गया था।

बता दें कि मुख्तार अंसारी को पिछले 18 महीने में 8 मामलो में सजा मिल चुकी थी, उसके खिलाफ अलग-अलग जिलों के थानों में कुल 65 मुकदमे दर्ज थे। पिछले 18 सालों से मुख्तार अंसारी जेल में बंद था। यूपी की बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उसे बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था,लेकिन इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई।

 

Continue Reading

Trending