Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक, लिखे अपशब्द

Published

on

Loading

Rahul-Gandhiनई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट बुधवार को हैक कर लिया गया। अकाउंट हैक किए जाने के बाद, हैकर ने एक के बाद एक इस ट्विटर अकाउंट से गांधी परिवार को संबोधित करते हुए कई आपत्तिजनक और गाली-गलौज वाले ट्वीट्स कर दिए। हालांकि, बाद में ट्विटर अकाउंट से अपशब्द वाले सारे ट्वीट हटा दिए गए।

अकाउंट हैक करने वाले ने लिखा कि इससे ज्यादा मैं क्या कहूं देश के लोगों को लूटने से मुझे प्यार है। पिछले 60 सालों में मेरे परिवार ने इस देश को लूट कर इतना नीचे ला दिया है। यही नहीं उसने ये भी लिखा कि मैं कांग्रेसियों से देश को बचाने वाला शख्स हूं। इसके अलावा हैकर ने सोनिया गांधी औऱ राहुल गांधी को लेकर कई आपत्तिजनक शब्द भी कहे। हैकरों ने राहुल गांधी के प्रोफाइल से उनकी तस्वीर भी हटा दी और अकाउंट के टाइटल की जगह गाली लिख दी।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर अकाउंट हैकिंग की निंदा करते हुए इसे गिरी हुई हरकत बताया। उन्होंने ट्विट कर कहा कि ऐसी नीच हरकतों से हमारी आवाज को नहीं दबाया जा सकता और राहुल गांधी जनता से जुड़े मसलों को उठाते रहेंगे।

कांग्रेस के मीडिया कॉर्डिनेटर प्रणब झा ने कहा, “राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया। हम शहर की पुलिस की साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज करेंगे।”

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending