Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

योगी का बंड़ा बयान, कहा बीजेपी जीती तो पक्का बनेगा राम मंदिर

Published

on

Loading

भाजपा, योगी आदित्यिनाथ, विधानसभा चुनाव, राम मंदिर

Yogi Adityanath

बलरामपुर। भाजपा के फायरब्रांड नेता और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्‍यनाथ ने आखिरकार राममंदिर को लेकर बड़ा बयान दे ही दिया। अब तक राम मंदिर को चुनावी मुद्दे से अलग रखने वाली भारतीय जनता पार्टी की ओर से ये एलान कर दिया गया है कि सूबे में सरकार बनते ही अयोध्‍या में भव्‍य श्रीराम मंदिर का निर्माण जरूर होगा।

योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि अगर यूपी में सपा-कांग्रेस या बसपा की सरकार बनती है तो यहां कर्बला और कब्रिस्‍तान ही बनेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी की 22 करोड़ की आबादी जलालत झेलती है। जिस जिस धरती ने अटल जी जैसा प्रधानमंत्री और नानाजी देशमुख जैसा समाजसेवक दिया है, वह धरती बदहाली झेल रही है।

योगी ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव राष्ट्र के निर्माण का महोत्सव है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार बनती है तो पशु तस्करी रुकेगी, अवैध बूचड़खाने बन्द होंगे। उन्होंने भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि विकास देखना है तो मोदी सरकार के कार्य को देखिए।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending