Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

मोदी के कान में मुलायम ने क्‍या कहा था, जानिए अखिलेश की जुबानी

Published

on

अखिलेश, अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, मुलायम, मोदी , पीएम , पीएम मोदी, योगी

Loading

नई दिल्‍ली। आखिकार एक महीने बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान वायरल हुई तस्वीर पर खुलासा कर दिया है।

अखिलेश, अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, मुलायम, मोदी , पीएम , पीएम मोदी, योगी

 

इन तस्‍वीरों में मुलायम सिंह यादव ने मंच पर ही पीएम नरेंद्र मोदी के कान में कुछ कहा था। एक निजी चैनल के कार्यक्रम के दौरान अखिलेश ने कहा कि यदि वह सच बता देंगे तो लोग विश्वास नहीं करेंगे।

अखिलेश ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह वाले दिन मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी के कान में कहा था कि मोदी जी, बच के रहना। ये मेरा बेटा है।

योगी की ताजपोशी के मंच पर मौजूद सपा संरक्षक मुलायम ने तब पीएम मोदी के कान में कुछ कहा था। क्या कहा, किसी ने नहीं सुना। इसके बाद राजनीतिज्ञों ने कई बयान दिए थे। साथ ही मुलायम और पीएम मोदी यह फोटो काफी वायरल हुई थी और चर्चा का विषय भी बनी थी।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर समान विचारों वाले दलों का गठबंधन बनने की स्थिति में उसका साथ देने का ऐलान किया है। अब यह नहीं बताया जा सकता कि आखिर अखिलेश ने ये मजाक में कहा है या फिर सच में क्‍योकि ये तो पीएम मोदी और मुलायम ही बता सकते हैं।

 

 

उत्तर प्रदेश

मां के लिए पसीना बहा रही अखिलेश यादव की बेटी, जनता के बीच जाकर मांग रही वोट

Published

on

Loading

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में सात मई को वोटिंग होनी है। इस सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव मैदान में है। इस बार उनकी बेटी अदिति यादव भी मां के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांग रहीं हैं। पिछले एक महीने में वह कई बार डिंपल के साथ मंचों पर दिखाई दीं।

शुक्रवार को एक बार फिर वे मंच पर दिखाई दीं। खास बात यह दिखी कि अदिति इस बार मंच पर मां डिंपल के साथ नहीं थीं। वह कार्यकर्ताओं के बीच अकेली दिखीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी में नहीं बल्कि एंट्री ले चुकी हैं।

उन्होंने एक नुक्कड़ सभा में हिस्सा लिया। सात मई को होने वाले मतदान में सपा को जिताने की अपील की। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने उन्हें चांदी का मुकुट, पुष्प माला और पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। वह भी कार्यकर्ताओं के बीच मजबूती के साथ दिखी।

 

Continue Reading

Trending