ममता की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, टीएमसी ने केंद्र पर लगाया साजिश रचने का आरोप

mamta-banerjeeकोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की फ्लाइट की बुधवार को कोलकाता एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। हालांकि, टीएमसी ने इसको लेकर केंद्र सरकार पर साजिश रचने का आरोप लगाया है।

कोलकाता स्थित एनएससीबीआई हवाईअड्डे पर बुधवार रात इंडिगो एयरलाइन कंपनी का विमान आधे घंटे से अधिक समय तक आसमान में चक्कर लगाता रहा। विमान में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सवार थीं। वे नोटबंदी विरोधी एक सभा में हिस्सा लेकर पटना से कोलकाता लौट रहीं थीं। इस वाकये पर ममता की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने आरोप लगाया कि यह पार्टी अध्यक्ष को मारने का एक षड्यंत्र था।

इस देरी का कारण पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है। पायलट ने ईंधन कम होने की शिकायत की थी लेकिन एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) की क्लियरेंस मिलने में देरी हुई। एटीसी का कहना था कि एयर ट्रैफिक के कारण ऐसा हुआ।

इस बात को लेकर टीएमसी ने संसद में भी खूब हंगामा किया। टीएमसी सांसद संदीप बंदोपाध्याय ने मामसे को लोकसभा में उठाते हुए कहा कि विमान में ईंधन खत्म होने के बाद भी उसे उतरने की अनुमति नहीं मिली। वो आसमान में आधे घंटे तक घूमता रहा। यह एक साजिश है।

Comments

comments

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com