Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

भाजपा नहीं करती मुसलमानों को परेशान: रविशंकर प्रसाद

Published

on

रविशंकर प्रसाद, भाजपा, परेशान,

Loading

नई दिल्ली। केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमें पता है कि मुसलमान हमें वोट नहीं देते है लेकिन भाजपा उन्‍हें सताने का काम नहीं करती है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में बहुसांस्‍कृतिक समाज के संबंध में किए गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भारत की विविधता का हम लोग सम्मान करते हैं।

रविशंकर प्रसाद, भाजपा, परेशान,

पिछले कुछ दिनों से भाजपा के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। बावजूद इसके हमें जनता का आशीर्वाद मिला और जनता ने हमारा साथ दिया है। देश के 15 राज्यों में हमारी सरकार है और 13 राज्यों में हमारी पार्टी के मुख्यमंत्री हैं। हम लोग देश की सत्ता भी संभाल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि क्या हमारी सरकार ने अब तक किसी मुस्लिम को परेशान किया। क्या हमने किसी मुसलमान से उसकी नौकरी छीनी है? उन्होंने कहा ‘मुझे पता है कि हमें मुसलमानों का वोट नहीं मिलता, लेकिन क्या हमारी सरकार उन्हें उचित सुविधा नहीं दे रही।

अपनी बात को सही साबित करने के लिए प्रसाद ने पद्म श्री सम्मान पाए हुए अनवर उल हक का जिक्र भी किया। प्रसाद ने कहा, ‘एक उदाहरण देकर मैं बताना चाहूंगा कि हम लोग कैसे काम करते हैं। एक अनवर उल हक नाम का शख्स है। वह चाय के बागान में मजदूरी करता है। सही इलाज ना मिलने की वजह से उनकी मां चल बसी, तब से उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल को एंबुलेंस बना लिया, वह अब तक 2000 से ज्यादा की जिंदगी बचा चुके हैं।’

प्रसाद ने आगे बताया कि पीएमओ की तरफ से एक दिन अनवर को फोन गया। पीएम ने अनवर से कहा कि वह उन्‍हें पद्म श्री पुरस्कार देना चाहते हैं। प्रसाद ने बताया कि पीएम मोदी ने अनवर के अच्छे काम की प्रशंसा भी की थी। इसके बाद प्रसाद ने कहा, ‘हम लोगों ने अनवर का धर्म नहीं देखा और ना ही पूछा कि उन्होंने हमें वोट किया था या फिर नहीं।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending