Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

भगवा वेश में यूपी में आतंकी हमले का अलर्ट, दाखिल हो चुके हैं आतंकी

Published

on

यूपी, भगवा वेश, साधू और तांत्रिक वेश,आतंकी हमला,

Loading

लखनऊ। यूपी में भगवा वेश में हमले की तैयारी का अलर्ट मध्‍य प्रदेश इंटेलिजेंस की पुलिस ने जारी किया है। अलर्ट के मुताबिक आतंकी संगठनों ने युवा और किशोर उम्र के आतंकियों को साधू और तांत्रिक वेश में प्रशिक्षित कर यूपी में भेजा गया है। मध्‍य प्रदेश इंटेलिजेंस की जानकारी के बाद सभी पुलिस अधीक्ष्‍कों, डीआईजी और एसएसपी रेलवे को अलर्ट कर दिया गया है।

 यूपी, भगवा वेश, साधू और तांत्रिक वेश,आतंकी हमला,

पुलिस को भेजे गए पत्र में जानकारी दी गई है कि आतंकवादी हिंदू रीति-रिवाजों को सीखकर साधू-संतों के वेश में घुसपैठ कर बड़ी घटना की योजना बना रहे हैं। 12 सितंबर 2014 को बिजनौर में हुए आईईडी विस्फोट के संबंध में खंडवा जेल से फरार सिमी के आतंकवादी (सभी मारे गए) हिंदू प्रतीक चिह्न का इस्‍तेमाल करते थे।

  इससे पहले भी सूचना मिली थी कि आईएसआई ऑपरेशन ‘कृष्णा इंडिया’ के अंतर्गत आतंकियों को हिंदू रीति-रिवाजों का प्रशिक्षण देकर हमला करने की फिराक में है। आपको बता दें कि यूपी  के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा और बढ़ाने का फैसला लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक सीएम योगी पर बढ़ते खतरे के मद्देनजर उनकी सुरक्षा में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) की त्वरित प्रतिक्रिया टीम (क्‍यूआरटी) को भी तैनात किया जाएगा।

 रच रहे सीएम योगी की हत्या की साजिश! 
‘द एशियन एज’ अखबार ने खुफिया एजेंसियों के हवाले से खबर दी थी कि लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकी प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रच रहे हैं। इस खबर के बाद सिक्योरिटी अलर्ट जारी कर दिया गया है। खबर के मुताबिक करीब एक दर्जन से अधिक प्रशिक्षित आतंकी यूपी में दाखिल हो चुके हैं। स्लीपर सेल की मदद से फिलहाल वह छिपे हुए हैं।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending