Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भंडारकर की फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी कीर्ति

Published

on

Loading

भंडारकर की फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी कीर्ति

मुंबई | हाल ही में समीक्षकों द्वारा सराही गई फिल्म ‘पिंक’ में अपने अभिनय के लिए सराही जा चुकीं अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी जल्द ही मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदू सरकार’ की शूटिंग के लिए तैयार हैं। तनवीर बुकवाला द्वारा लिखित ‘वेट’ नामक किताब के रिलीज पर उन्होंने कहा, “आखिरकार कुछ अच्छा हो रहा है। मैं मधुर भंडारकर की ‘इंदू सरकार’ में काम कर रही हूं। हम 10 दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।”

उन्होंने कहा, “वर्ष 1975 के आपातकाल की पृष्ठभूमि पर बन रही फिल्म की शूटिग जनवरी के अंत तक पूरी होगी और मैं दो अन्य फिल्मों की घोषणा करूंगी।”

आगामी फिल्म में वह महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी।

उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश की छोटी-सी जगह से अनाथालय में पली-बढ़ी एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसे बोलने में दिक्कत है, जो खुद को व्यक्त करने में सक्षम नहीं है।”

फिल्म ‘पिंक’ की सफलता के बाद अपनी यात्रा के बारे में पूछे जाने पर कीर्ति ने कहा कि यह उम्मीद के अनुरूप रही।

‘पिंक’ मेरे करियर का महत्वपूर्ण मोड़ है। फिल्म ने रातभर में सबकुछ बदल दिया।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending