Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बीबर की दीवानगी में अकेले मुंबई पहुंचीं 12 साल की लड़की

Published

on

अक्षिता राजपाल, जस्टिन बीबर, कनाडाई पॉप स्टार, डी. वाई. पाटिल स्टेडियम

Loading

मुंबई। कनाडाई पॉप स्टार जस्टिन बीबर की बड़ी प्रशंसकों में से एक 12 साल की अक्षिता राजपाल पॉप स्टार की देश में पहली प्रस्तुति के लिए अकेले ही नई दिल्ली से मुंबई चली आईं। बीबर का कॉन्सर्ट बुधवार शाम को नवी मुंबई के डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में हुआ।

अक्षिता राजपाल, जस्टिन बीबर, कनाडाई पॉप स्टार, डी. वाई. पाटिल स्टेडियम

परिवार के एक सदस्य ने बताया कि अक्षिता राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एमिटी इंटरनेशनल स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा हैं और मुंबई में बीबर के कॉन्सर्ट को लेकर पिछले महीने से ही उनकी नींद उड़ी हुई थी।

यह भी पढ़ें–जस्टिन ने धमाकेदार प्रस्तुशति से सबको झुमाया, दर्शकों का जीता दिल

अक्षिता के माता-पिता ने नवी मुंबई के डी. वाई. पाटील स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम के लिए तीन प्लेटिनम टिकट खरीदे थे, लेकिन मंगलवार को अंतिम समय में उन्हें अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

इसके बाद अक्षिता बीबर के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अकेले मुंबई चली आईं और कार्यक्रम के दो टिकट अपने एक परिवारिक मित्र दंपति को सौंप दिए।

अक्षिता के करीबी रिश्तेदार सुमित कौशिक ने बताया कि उसने बीबर के जीवन, गीतों और 23 वर्षीय गायक को लेकर जो कुछ भी उसे पसंद है, उस बारे में एक बुकलेट बनाई है।

कौशिक ने बताया, “वास्तव में, वह एक प्रशिक्षित डांसर है, जो केवल बीबर के गानों पर ही नाचती है। वह पढ़ाई के साथ-साथ संगीत, मार्सल आर्ट्स, मॉडलिंग और अभिनय में भी विशिष्ट है।”

कौशिक ने कहा कि अक्षिता ने हाल में आई फिल्म ‘फिलौरी’ में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। साथ ही उसने एसबीआई जेनरल इंश्योरेंस कोडक, बिरला सनलाईफ, फोर्टिस जैसे ब्रांड के लिए भी मॉडलिंग की है।

दो साल पहले उसने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की, जिसमें बच्चों के मनोरंजन व गेम से जुड़े लाइव व रिकॉर्डेड वीडियो दिखाए जाते हैं। उनके पिता अजय राजपाल का लाजपत नगर में फैशन रिटेल स्टोर है और मां भावना एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending