Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बात प्रभावी बनाने के लिए बढ़-चढ़ाकर बयान देती हैं कंगना : करण

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर ने अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा उनके संबंध में की गई पक्षपात व बॉलीवुड में अपने परिचितों को बढ़ावा देने संबंधी टिप्पणी को गलत करार देते हुए कहा कि अभिनेत्री अपनी बात को प्रभावी बनाने के लिए इस तरह के ‘अतिरंजित बयान’ देती हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली कंगना ने करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचकर हल्के-फुल्के अंदाज में उन्हीं पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि ‘बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के सबसे बड़े झंडाबरदार करण ही हैं।’

करण से ट्विटर पर एक लाइव चैट के दौरान एक यूजर ने पूछा कि क्या कंगना की भाई-भतीजावाद वाली बात सही है? इस पर करण ने कहा, “बिल्कुल भी नहीं। उन्होंने असर छोड़ने के लिए अतिरंजित बयान दिया। यह मजेदार था..कंगना के लिए और शो के लिए।” यह पूछे जाने पर कि क्या उन पर स्टार बच्चों को बढ़ावा देना का जुनून सवार है? इस पर करण ने कहा, ‘कंगना से पूछें।’

वर्ष 2016 करण जौहर के लिए मुश्किलों भरा रहा था। इसकी वजह उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की मौजूदगी थी। अब, करण को उम्मीद है कि इस साल वह किसी को आहत किए बिना निकाल ले जाएंगे। यह पूछने पर कि आपकी सबसे बड़ी उपलब्धि क्या है, करण ने कहा कि ट्विटर पर खुद को बचाए रखना।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending