Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

बाकायोको फ्रांस फुटबाल टीम में शामिल

Published

on

बाकायोको, फ्रांस फुटबाल टीम, राष्ट्रीय फुटबाल टीम, समाचार एजेंसी सिन्हुआ

Loading

पेरिस | मोनाको के युवा मिडफील्डर ताएमु बाकायोको को फ्रांस की राष्ट्रीय फुटबाल टीम में पहली बार शामिल होने का मौका मिला है। इस सप्ताह के अंत में 2018 फुटबाल विश्व कप क्वालीफायर मैच के लिए उन्हें चोटिल पॉल पोग्बा के स्थान पर टीम में शामिल किया जा रहा है।

बाकायोको, फ्रांस फुटबाल टीम, राष्ट्रीय फुटबाल टीम, समाचार एजेंसी सिन्हुआ

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, राष्ट्रीय टीम के कोच दिदिएर देसचेम्प्स ने लॉयन क्लब के क्रिस्टोफे जालेट को भी चोटिल बकारे साग्ना के स्थान पर टीम में शामिल होने के लिए बुलाया है।

ऐसा कहा जा रहा है कि 22 वर्षीय बाकायोको चेल्सी या मैनचेस्टर युनाइटेड क्लब में शामिल हो सकते हैं।

मोनाको को पिछले सप्ताह हुए चैम्पियंस लीग के प्री-क्वार्टर फाइनल के दूसरे चरण के मुकाबले में जीत दिलाने में बाकायोको ने अहम भूमिका निभाई थी।

विश्व कप क्वालीफायर के ग्रुप-ए में शीर्ष पर काबिज फ्रांस की राष्ट्रीय फुटबाल टीम शनिवार को लक्जमबर्ग जाएगी। इससे पहले मंगलवार को उसका सामना दोस्ताना मुकाबले में स्पेन से होगा।

 

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending