बसपा नेता कैसर आलम अंसारी सपा में शामिल

kaiser Alam ansariलखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के मुरादाबाद देहात विधान सभा के प्रत्याशी कैसर आलम अंसारी मंगलवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने सपा प्रदेश शिवपाल यादव की मौजूदगी में सपा की नीतियों में आस्था जतायी।

कैसर आलम अंसारी के साथ उनके कई समर्थकों के साथ हाजी सरताज आलम अंसारी, मुन्ना श्रोती, दीपक श्रोती भी समाजवादी पार्टी के सदस्य बनें। इस मौके पर वरिष्ठ मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि कैसर आलम अंसारी जैसे नेताओं के सपा में आने से स्पष्ट हो चुका है कि गरीबों, अल्पसंख्यकों और कमजोरों की लड़ाई लडऩे वाले नेता सपा के साथ है। बसपा ने कभी भी अल्पसंख्यकों का साथ नहीं दिया है। सपा ने एक से एक बढक़र मुस्लिम नेताओं को स्थापित किया है, इसके विपरीत तीन बार भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना चुकी बसपा का रवैया मुसलमानों के प्रति हमेशा नकारात्मक रहा है।

उन्होंने दावा किया कि सपा पुन: बहुमत से सरकार बनाएगी। भाजपा व बसपा की बेचैनी से पता चलता है कि दोनों दल अपना जनाधार खो चुके है। भाजपा के शासन काल में 550 लोग प्रतिदिन रोजगार के अवसर से वंचित हुए जब कि उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार की आर्थिक नीतियों से यहां रोजगार दर में वृद्धि दर्ज हुई है। बसपा व भाजपा की मिलीभगत जग जाहिर हो चुकी है। सपा से सवाल पूछने से पहले भाजपा बसपा नेताओं को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। समाजवादी पार्टी का कोई विकल्प नहीं है।

Comments

comments

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com