Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

पुणे टेस्ट : उमेश ने वार्नर को चलता किया, रेनाशॉ की तबीयत बिगड़ी

Published

on

Loading

पुणे। आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ मैदान पर गुरुवार को भारत के साथ शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भोजनकाल तक अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 84 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर 38 रन बनाकर आउट हुए जबकि मैट रेनशॉ 36 के कुल योग पर तबीयत खराब होने के कारण मैदान छोडऩे पर मजबूर हुए। वार्नर को उमेश ने 82 के कुल योग पर आउट किया जबकि रेनशॉ भी इसी योग पर मैदान से बाहर चले गए।

वार्नर ने 77 गेंदों का सामना करते हुए छह चौके लगाए। भारत में अपना पहला टेस्ट खेल रहे रेनशॉ ने उनका बखूबी साथ देते हुए 89 गेंदों का सामना कर चार चौके और एक छक्का लगाया है। उमेश ने 10 पारियों में पांचवीं बार वार्नर को आउट किया।

भोजनकाल तक कप्तान स्टीवन स्मिथ एक और शॉन मार्श एक रन पर नाबाद लौटे। भारतीय टीम एक परिवर्तन के साथ मैदान में उतरी है। भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर जयंत यादव को अंतिम एकादश में जगह मिली है।

आस्ट्रेलिया ने भारत में उसके खिलाफ लगातार सातवीं बार टॉस जीता है लेकिन इससे पहले के छह मौकों पर उसे हार मिली है।

खेल-कूद

पंजाब किंग्स के खिलाफ स्लो ओवर रेट के चलते हार्दिक पांड्या पर लगा 12 लाख का जुर्माना

Published

on

Loading

मुल्लांपुर। आईपीएल 17 के 33वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रनों से हरा दिया है। इस रोमांचक मैच में 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की पूरी टीम 19.1 ओवर में 183 पर सिमट गई। वहीं, पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट के चलते मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या पर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल ने यह जानकारी गुरुवार को दी।

बीसीसीआई ने एक बयान में इसकी पुष्टि की है। जिसमें बताया गया है कि इस सीजन में टीम मुंबई की यह पहली गलती थी, इसलिए आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के अनुसार सबसे न्यूनतम दंड दिया गया है।

बात अगर मैच की करें तो 193 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब के लिए आशुतोष शर्मा ने 25 गेंदों में 61 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए और मुंबई ने 9 रन से यह मुकाबला अपने नाम किया। एमआई वर्तमान में सात मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है।

Continue Reading

Trending