Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

पत्थरवाली पार्टी की भाषा बदली, अब विकास की बात कर रहीं हैं

Published

on

Loading

नोटबंदी, अखिलेश यादव, पीएम मोदी और मायावती

Akhilesh Yadav

महराजगंज। देश में नोटबंदी से मोदीजी ने संकट पैदा कर दिया है। यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने महराजगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ये बात कही। उनके भाषण के केंद्र में पीएम मोदी ही रहे। उन्होंने पीएम मोदी और मायावती पर जमकर तंज कसे।

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी की रैलियों में कही गई हर बात का जवाब दिया। उन्होंने कि रमजान से ज्यादा बिजली हमने दिवाली पर दी। उन्होंने कहा कि पीएम ने अब तक बिजली पर गंगा मईया की कसम नहीं खाई है। उन्होंने एसपी-कांग्रेस गठबंधन कुनबों का नहीं बल्कि युवाओं का है। साथ ही कहा कि ये गठबंधन देश की राजनीति में बदलाव लाएगा।

बीएसपी पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि पत्थरवाली पार्टी की भाषा बदली, अब विकास की बात की जा रही है। हर जगह पत्थर ही पत्थर दिखते हैं। कहा कि कब से देख रहे हैं कि जो हाथी खड़ा है वो खड़ा है और बैठा है तो बैठा है। मायावती पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब वो अपना भाषण पढ़ती हैं, तो आधे से ज्यादा लोग उनकी सभाओं में सो रहे होते हैं।

पार्टी की उपलब्धियां गिनाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि गोरखपुर में अगर हमने जमीन न दी होती तो बीजेपी एम्स की बात नहीं कर पाती। उन्होंने ये भी कहा कि हमने ज़मीन दे दी लेकिन अभी तक काम भी नहीं शुरू हुआ है।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending