Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पटना में दिनदहाड़े राजद नेता पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या

Published

on

बिहार, पटना, प्याज व्यवसायी, एमएलसी प्रत्याशी, राजद नेता

Loading

पटना। बिहार की राजधानी पटना के फतुहा थाना इलाके के रहने वाले प्याज व्यवसायी और राजद नेता पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि एमएलसी प्रत्याशी रहे पप्पू सुबह टहलने के लिए रोज की तरह मंगलवार को भी घर से टहलने निकले थे। उसी वक्त कुछ बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

बिहार, पटना, प्याज व्यवसायी, एमएलसी प्रत्याशी, राजद नेता

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह राजद नेता पप्पू यादव टहलने के लिए घर से निकले थे। वह कुछ ही दूर आगे बढ़े कि बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. कई गोली उनके गर्दन पर लगी, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। वारदात करने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मृतक के परिवारीजन अजय यादव ने बताया कि पूरे बिहार में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। नीतीश कुमार का सुशासन अब खत्म हो गया है। पुलिस पर से उनका अंकुश खत्म हो गया है। एक ही इलाके में चार-चार साल से डीएसपी और थाने के अधिकारी तैनात हैं। उसकी वजह से अपराधियों के साथ सांठगांठ बना हुआ है। अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है। वहीं, इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है. इस हत्याकांड के विरोध में लोगों ने फतुहा इलाके की सभी दुकानों को बंद रखने का एलान किया है।

उत्तर प्रदेश

हरदोई में 16 बार चुनाव लड़ा, हर बार मिली हार, फिर से मैदान में उतरे शिवकुमार

Published

on

Loading

हरदोई। देश भर में चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है और ऐसे में हरदोई में भी चुनाव की गरमा गरमी अब खूब देखने को मिल रही है। यहां पर एक ऐसे प्रत्याशी भी है जो 17 वी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अब तक कुल 16 बार चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें आजतक किसी भी चुनाव में जीत नहीं मिली है। इनका नाम है शिवकुमार और यह शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नापुरवा के रहने वाले है।

इनका कहना है कि वह हारने के बाद भी वह चुनाव लड़ते रहेंगे क्योंकि जनता उनका सम्मान बरकरार रखती है। उन्होंने कहा कि इस बार अगर वह जीतते हैं तो लोकसभा क्षेत्र के लोगों की हर समस्या के समय उनके साथ खड़े रहेंगे और उनका सहयोग करेंगे। शिवकुमार ने प्रत्येक बार निर्दलीय होकर चुनाव लड़ा है।

शिवकुमार ने 3 प्रधानी के चुनाव 3 जिला पंचायत के साथ 7 चुनाव विधानसभा और अब तक 3 चुनाव दिल्ली वाले यानी लोकसभा ले लड़े है और अब वह चौथी बार 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि उनके मुद्दे क्या है अगर वह बता देंगे तो लोग नकल कर लेंगे।

Continue Reading

Trending