Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

दिल्ली में गणतंत्र दिवस के अभ्यास से लगा ट्रैफिक जाम

Published

on

Loading

दिल्ली में गणतंत्र दिवस के अभ्यास से लगा ट्रैफिक जाम

नई दिल्ली | 68वें गणतंत्र दिवस के आयोजन हेतु सोमवार को अंतिम अभ्यास किया गया, जिस दौरान भारी ट्रैफिक जाम लग गया। प्रमुख मार्गो में बदलाव के कारण वाहन चालकों को कई घंटों तक जाम की परेशानी झेलनी पड़ी। गणतंत्र दिवस के अभ्यास के कारण ट्रैफिक पुलिस ने मुख्य मार्गो के रास्तों में बदलाव किया था। इस कारण कई वाहन चालकों ने रिंग रोड का इस्तेमाल किया और इस कारण यातायात की समस्या हुई।

दिल्ली से उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके को जोड़ने वाली सड़क पर भी भारी जाम लगा। कुछ जगहों पर चालकों को दो घंटे से अधिक इंतजार करना पड़ा।

एक वाहन चालक ने  कहा, “अक्षरधाम रोड पर बहुत जाम था। मुझे नोएडा पहुंचने के लिए मयूर विहार से लंबे रास्ते पर जाना पड़ा।”

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending