Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ट्रोलिंग किसे पसंद पर क्या करें मजबूरी है : दिशा पटानी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रोमांस की खबरों को लेकर दिशा पटानी खबरों में हैं और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अभिनेत्री ने इसके जवाब में कहा है कि उन्हें इस तरह की खबरों में रहना पसंद नहीं है, लेकिन वह समझती हैं कि यह किसी भी सेलेब्रिटी के काम का हिस्सा है।

दिशा ने बताया, “किसी को भी इस तरह की खबरों में आना पसंद नहीं होता। लेकिन मैं समझती हूं कि यह मेरे काम का हिस्सा है। मैंने यह काम चुना है। अगर मुझे यह पसंद नहीं है, तो मैं कोई और काम चुन सकती थी। मैं बाहर जाकर यह नहीं कह सकती कि ‘मुझे यह पसंद नहीं है।”‘

दिशा को पॉन्ड्स की ब्रांड एम्बेसडर चुना गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें ज्यादा मिलना-जुलना पसंद नहीं है।

दिशा ने कहा, “मैं एक गैर सामाजिक शख्स हूं। मैं बेहद शर्मीली लडक़ी हूं, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर आप पर्दे पर आ रहे हैं और सार्वजनिक मंच पर हैं, तो लोग इसके (स्टार की जिंदगी) बारे में जानना चाहते हैं। अगर मेरे काम पर ध्यान दिया जा रहा है तो मुझसे इससे फर्क नहीं पड़ता।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending