Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

टेनिस खिलाडी सेरेना हैं 20 हफ्ते की प्रेग्नेंट, बधाइयों का तांता लगा

Published

on

सेरेना विलियम्स, प्रेग्नेंसी लीव, आस्ट्रेलियन ओपन, स्नैपचैट शेयर, सेरेना गर्भवती, प्रेग्नेंट सेरेना विलियम्स

Loading

टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स 20 माह की गर्भवती हैं। वह पूरे साल प्रेग्नेंसी लीव पर रहेंगी। उनके प्रवक्ता ने बुधवार को बयान में इसकी पुष्टि
की है।
दुनिया की दूसरे नंबर की टेनिस खिलाड़ी ने हाल ही में 23वां ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन जीता है। उन्होंने वन पीस में स्नैपचैट शेयर किया है, जिसका कैप्शन है-”20 वीक”।

सेरेना विलियम्स, प्रेग्नेंसी लीव, आस्ट्रेलियन ओपन, स्नैपचैट शेयर, सेरेना गर्भवती, प्रेग्नेंट सेरेना विलियम्स

इसका मतलब यह भी है कि इस साल जब जनवरी में उन्होंने अपनी बहन वीनस को हराकर आस्ट्रेलियन ओपन जीता था, उस वक्त सेरेना गर्भवती थीं।
जो तस्वीर सेरेना ने स्नैपचैट पर शेयर की है, उसमें वह पीले रंग के स्वीमसूट में एक शीशे के सामने खड़ी हैं।

हालांकि इस पोस्ट को बाद में सेरेना ने डिलीट कर दिया था, जिसके बाद उनके प्रशंसकों के बीच बहस छिड़ गई थी कि वह सच में गर्भवती हैं या फिर मजाक कर रही थीं। लेकिन इसकी पुष्टि होने के बाद दुनिया भर से बधाइयों का तांता लग गया।
लॉस एंजिलिस के पब्लिसिस्ट कैली बुश नोवाक ने कहा, मुझे यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि सेरेना विलियम्स गर्भवती हैं। नोवाक ने रॉयटर्स को बताया कि विलियम्स 2017 में ब्रेक लेंगी और अगले साल ही वापसी करेंगी।

दुनिया की सबसे ज्यादा तनख्वाह पाने वाली महिला खिलाड़ी सेरेना ने पिछले साल दिसंबर में रेड्डिट के सह-संस्थापक एलेक्सिस ओहानियन के साथ अपनी सगाई का एलान किया था।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending