Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

जेट एयरवेज के पायलट के ‘ब्‍लडी इंडियन’ कहने पर हरभजन ने किया ट्वीट

Published

on

क्रिकेटर, हरभजन सिंह, ट्वीट, ‘ब्‍लडी इंडियन’, जेट एयरवेज, पायलट

Loading

मुंबई। क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक विदेशी पायलट पर भारतीय महिला पर नस्लवादी टिप्पणी का आरोप लगाया है। भज्जी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किए हैं।

क्रिकेटर, हरभजन सिंह, ट्वीट, ‘ब्‍लडी इंडियन’, जेट एयरवेज, पायलट

हरभजन सिंह ने ट्वीट में लिखा, “जेट एयरवेज के एक पायलट जिनका नाम बर्न्ड होएसलिन है, उन्होंने मेरे भारतीय साथी को ब्लडी इंडियन कहते हुए फ्लाइट से बाहर निकल जाने को कहा, जबकि उनकी रोजी-रोटी यहीं से चलती है।”

क्रिकेटर ने नस्लवादी टिप्पणी के साथ ही पायलट पर आरोप लगाया है कि उसने एक महिला पर हमला किया। साथ ही एक विकलांग शख्स को भी अपशब्‍द कहे। हरभजन ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “नस्लवादी टिप्पणी करने के साथ ही उसने एक महिला पर हमला किया और एक विकलांग को गाली भी दी। जेट एयरवेज के लिए ये बहुत ही अपमानजनक और शर्मनाक बात है।”

जेट एयरवेज से सख्‍त कार्रवाई को कहा

अपने तीसरे ट्वीट में हरभजन सिंह ने लिखा, “इस मामले में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। हमारे देश में ऐसी चीजों को न तो सहन किया जाना चाहिए और न ही इसकी इजाजत दी जानी चाहिए। आइए एक साथ मिलकर इसका हल निकालें।”

हरभजन सिंह ने कहा, “साथी भारतीयों के साथ पायलट ने जिस तरह का व्यवहार किया उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। किसी को धक्का नहीं दिया जा सकता या कोई ब्लडी इंडियन नहीं कह सकता।” समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में हरभजन सिंह ने कहा कि ये घटना तीन अप्रैल की है।

इस बीच जेट एयरवेज की तरफ से इस मामले में आधिकारिक बयान आया है। जेट एयरवेज ने कहा, “इस घटना पर हमें अफसोस है  संबंधित विभाग, एजेंसी और फ्लाइट में यात्रा करने वाले लोगों से जानकारी जुटाकर जांच शुरू की गई है।” हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम से खेल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने आईपीएल में 200 विकेट भी पूरे किए हैं।

 

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending