जीवित रहूं या मर जाऊं लेकिन पीएम मोदी को राजनीति से हटाकर ही दम लूंगी : ममता

Mamata-Banerjee-Narendra-Modiकोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि मैं आज यह प्रतिज्ञा लेती हूं कि मरूं या जिऊं, लेकिन पीएम मोदी को भारतीय राजनीति से हटाकर ही दम लूंगी।

नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि फैसले से सब कुछ प्रभावित है पर, उन्हें लोगों की चिंता नहीं है। पीएम मोदी अचानक भगवान की तरह आये और नोटबंदी के फैसले का ऐलान कर दिया।

प्रदर्शन के दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि देश के बैंकों में पैसा नहीं है, यही पीएम का प्लान है। किसानों और दैनिक मजदूर सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। देश की जनता को पीएम को करारा जवाब देना चाहिए। ये महीना खत्म होने जा रहा है, लोगों को उनकी सैलरी कैसे मिलेगी?

ममता ने कहा, पूरा देश पीडि़त है। बैंक, एटीएम में पैसे नहीं हैं। नोटबंदी से हुई दिक्कतों के कारण अभी तक 80 लोगों की जान जा चुकी है लेकिन नरेन्द्र मोदी गहरी निद्रा में सो रहे हैं और देश को नकदी रहित अर्थव्यवस्था की तरफ ले जाने पर व्याख्यान दे रहे हैं।

Comments

comments

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com