Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जस्टिन बीबर के भारत दौरे पर जैकलीन करेंगी उनकी मेजबानी

Published

on

जस्टिन बीबर, जैकलीन, गेटवे ऑफ इंडिया, व्हाइट फॉक्स इंडिया

Loading

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिज अंतर्राष्ट्रीय स्तर के पॉप स्टार और ग्रैमी अवार्ड विजेता जस्टिन बीबर के मई में भारत दौरे के दौरान उनकी मेजबानी करेंगी। वह उन्हें मुंबई के विभिन्न मशहूर जगहों पर लेकर जाएंगी। उनकी इच्छा है कि वह बीबर को हर देसी चीज का स्वाद चखाएं। बीबर 10 मई को डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में परपज वर्ल्ड टूर कार्यक्रम के तहत प्रस्तुति देंगे।

जस्टिन बीबर, जैकलीन, गेटवे ऑफ इंडिया, व्हाइट फॉक्स इंडिया

जैकलीन गायक को गेटवे ऑफ इंडिया, इस्कान टेम्पल, खरीदारी के लिए मशहूर बाजार कोलाबा कॉजवे के साथ ही आटो के जरिए बांद्रा की सड़कों के भी चक्कर लगवाना चाहती हैं।

जैकलीन ने अपने बयान में कहा, “मैं जस्टिन बीबर की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मैंने पहले से ही कुछ ऐसी तैयारी कर रखी है जिससे मुझे लगता है कि उनकी यात्रा बहु आयामी हो जाएगी। उनके भारत में आने पर मैं उन्हें देसीपन का अहसास कराना चाहती हूं। मैं उनकी टूर गाइड बनूंगी।”

अभिनेत्री ने हाल ही में खुले अपने रेस्तरां के मेन्यू में महाराष्ट्रियन, दक्षिण भारतीय और गुजराती व्यजंनों को शामिल किया है। फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ की अभिनेत्री बीबर को धारावी के झुग्गी इलाके में रहने वाले वंचित बच्चों से मिलाने भी ले जाना चाहती हैं।

व्हाइट फॉक्स इंडिया के निदेशक व इस टूर के प्रमोटर अर्जुन जैन ने कहा कि गायक कि यात्रा की तैयारी को अंतिम रूप देने का काम हो रहा है।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending