Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

जम्मू एवं कश्मीर में कर्फ्यू लगा

Published

on

जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़, तीन युवकों की गिरफ्तारी

Loading

जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़, तीन युवकों की गिरफ्तारी

curfew in kashmir

जम्मू| जम्मू एवं कश्मीर के किश्तवाड़ में तीन युवकों की गिरफ्तारी के बाद बढ़े तनाव की वजह से रविवार को प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया है। पुलिस ने शहर में कानून एवं व्यवस्था का उल्लंघन करने की कोशिश करने के आरोप में शनिवार रात को तीन युवकों को गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि रविवार सुबह को मस्जिदों में हुई घोषणाओं में लोगों से गिरफ्तारियों का विरोध करने का आह्वान किया था। सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत हिरासत में लिए गए युवकों को बाद में रिहा कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक, “उन्हें गैर सामाजिक गतिविधियों की वजह से गिरफ्तार किया गया था।”

Continue Reading

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending