Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘कहानी 2’ की वजह से नहीं टली ‘वजह..’ की रिलीज

Published

on

Loading

'कहानी 2' की वजह से नहीं टली 'वजह..' की रिलीज

मुंबई | फिल्मकार विशाल पंड्या ने बताया कि फिल्म ‘वजह तुम हो’ की रिलीज ‘कहानी 2’ से टकराव के कारण नहीं, बल्कि नोटबंदी के चलते 16 दिसंबर तक टाली गई है।

‘वजह तुम हो’ की टीम ने फिल्म को दो दिसंबर की बजाय 16 दिसंबर को रिलीज करने का सामूहिक निर्णय लिया।

विशाल पंड्या ने आईएएनएस से कहा, “फिल्म की रिलीज टालने का मुख्य कारण नोटबंदी है। छोटे शहरों में दर्शकों की बड़ी संख्या है, जहां नई मुद्रा की कमी है, इसलिए टीम ने यह फैसला किया।”

उन्होंने कहा कि दो दिसंबर को रिलीज हो रही ‘कहानी 2’ इसकी रिलीज टालने की वजह बिल्कुल नहीं है।

उन्होंने कहा, “हमें काफी समय से पता था कि ‘कहानी 2’ हमारी फिल्म के साथ रिलीज होगी, अगर ऐसा होता तो हम इसे बहुत समय पहले ही टाल चुके होते।”

‘वजह तुम हो’ में शरमन जोशी, सना खान और गुरमीत चौधरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending