Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कपड़ों के सलेक्शन को लेकर बहुत मूडी हैं आथिया

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अभिनेत्री आथिया शेट्टी जो अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है, का कहना है कि वे फैशन के प्रति जागरूक व्यक्ति नहीं है, लेकिन फैशन किसी शख्स के व्यक्तित्व का ही विस्तार है।

आथिया ने बताया, “मैं समझती हूं कि फैशन आपके व्यक्तित्व का विस्तार है, जबकि मुझे कपड़ों के साथ मजे करना पसंद है, लेकिन मैं अपने आप को फैशन को लेकर सचेत व्यक्ति नहीं मानती।”

इस 24 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि वे अपने मूड के हिसाब से कपड़े पहनती हैं। उन्होंने कहा, “अगर मैं गर्ली महसूस करती हूं तो ड्रेस पहनती हूं। लेकिन अगर मुझे आरामदायक कपड़े पहनने हों तो केवल टी-शर्ट और जींस पहनूंगी।”

अभिनय के मोर्चे पर आथिया फिलहाल ‘मुबारकां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन अनीश बज्मी कर रहे हैं। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलेना डीक्रुज भी हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending