Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

एयर इंडिया ने गायकवाड़ का टिकट फिर रद्द किया

Published

on

एयर इंडिया ने गायकवाड़ का टिकट फिर रद्द किया

Loading

नई दिल्ली | एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का टिकट मंगलवार को फिर से रद्द कर दिया। बीते सप्ताह गायकवाड़ ने एक एयरलाइन के अधिकारी की चप्पल से पिटाई कर दी थी। एयरलाइन के एक अधिकारी ने कहा, “एयर इंडिया ने गायकवाड़ के बुधवार सुबह 8 बजे मुंबई से दिल्ली की उड़ान के टिकट को रद्द किया है।”

एयर इंडिया ने गायकवाड़ का टिकट फिर रद्द किया

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से लोकसभा सदस्य गायकवाड़ ने बीते सप्ताह एयर इंडिया के एक 60 वर्षीय ड्यूटी प्रबंधक से दुर्व्यवहार किया और उसे कई बार चप्पल से पीटा। पीटने वाली यह बात उन्होंने खुद मीडिया से कहा। पिटाई के समय वहां मौजूद जो विमान परिचारिका एक वीडियो में गायकवाड़ से यह कहती सुनी जा रही है कि सर, छोड़ दीजिए, मर जाएगा..आपको सजा हो जाएगी, उसने दो दिन बाद कहा, “गायकवाड़ का व्यवहार अच्छा था, वह ऐसा कर ही नहीं सकते।”

विमान परिचारिका को बयान बदलने के लिए कैसे मैनेज किया गया, यह शिवसेना ही अच्छी तरह बता सकती है।

एयर इंडिया ने जब गायकवाड़ की यात्रा पर रोक लगा दी, उसके बाद कई निजी एयरलाइंस ने भी उनकी यात्रा पर रोक लगाई। दिल्ली पुलिस ने सांसद गायकवाड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

 

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending