Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिजनेस

इनाल्सा की इस अनोखी पेशकश से कपड़े हमेशा रहेंगे शानदार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। इनाल्सा होम अपलायंसेज ने गारमेंट स्टीमर्स की नई श्रृंखला पेश की है, जिसमें कपड़ों की प्रभावशाली देखभाल के लिए अनूठे डिफ्रेनशिएटर (सर्किट) का उपयोग किया गया है। कंपनी ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि गारमेंट स्टीमर अगली पीढ़ी की आयरनिंग है, जो उच्च तापमान के वाष्प पर काम करता है, ताकि परिधानों और फैब्रिक्स का अच्छा रख-रखाव किया जा सके। गारमेंट स्टीमर की इस नई श्रृंखला के तहत कंपनी ने दो मॉडल पेश किए हैं – हैंडी स्टीम और स्टीम मास्टर।

इनाल्सा होम अपलायंसेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जितेन्द्र चौहान ने बताया, “खास मौकों के लिए महंगे कपड़ों से लेकर रोज पहनने के आम कपड़ों तक के रख-रखाव पर आज की व्यस्त दिनचर्या में समय खर्च करना बहुत मुश्किल है। हमें यकीन है कि गारमेंट स्टीमर्स की हमारी नई रेंज परिधानों का सुविधाजनक रख-रखाव करने में उपभोक्ताओं की सहायता करेगी।”

उन्होंने बताया कि इनाल्सा का पोर्टेबल हैंडी स्टीम गारमेंट स्टीमर हर तरह के परिधान और फैब्रिक के लिए एकदम उपयुक्त है। इसमें रिकंल को शीघ्र हटाने के लिए वर्टिकल स्टीम, ज्यादा गर्म होने से सुरक्षा, ब्वायल ड्राई प्रोटेक्शन और दोषमुक्त आयरनिंग के लिए 15 ग्राम प्रति मिनट का स्टीम आउटपुट जैसी सुविधाएं हैं। यह मॉडल 1995 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

वहीं, स्टीम मास्टर का हीट अप टाइम 45 सेकेंड है। जल्दी से और आराम से आयरन करने के लिए इसमें पावर ऑन-ऑफ इंडीकेटर, ऑटोमेटिक शट ऑफ, ब्वायल ड्राई प्रोटेक्शन जैसी सुविधाएं हैं। इस गारमेंट स्टीमर के साथ कई उपकरण दिए गए हैं, जैसे- दस्ताना, अलग किया जा सकने वाला फैब्रिक ब्रश और गारमेंट हैंगर। इस मॉडल की कीमत 5995 रुपये है।

Continue Reading

बिजनेस

हेमलीज़ ने इटली में खोला दूसरा फ्लैगशिप स्टोर, रिलायंस ने 2019 में किया था अधिग्रहण

Published

on

Loading

रोम। विश्व प्रसिद्ध ब्रिटिश खिलौना ब्रांड हेमलीज़ ने रोम के प्रतिष्ठित इलाके गैलेरिया अल्बर्टो सोर्डी में अपना दूसरा स्टोर खोला है। यह स्टोर इटली की अग्रणी खिलौना कंपनी गियोची प्रीज़ियोसी के साथ साझेदारी में खोला गया है। इटली के मिलान शहर में भी कंपनी का स्टोर है। 1,360 वर्ग मीटर में फैला यह खिलौना स्टोर, रोम की सबसे शानदार सड़कों में से एक वाया डेल कोरसो पर स्थित ऐतिहासिक शॉपिंग आर्किड में खोला गया है। 1760 में बनी इस कंपनी का 2019 में रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) ने अधिग्रहण कर लिया था। वर्तमान में कंपनी 16 देशों में फैले 189 दुकानों में हेमलीज़ खिलौने बेचती है।

स्टोर को हेमलीज़ के लाल और सफेद रंगों से सजाया गया है। बच्चों में खासे लोकप्रिय खिलौने जैसे लेगो, नेरफ और बार्बी ब्रांडों को यहां प्रदर्शित किया गया है। हेमलीज़ ग्लोबल के सीईओ सुमीत यादव ने कहा “रोम में हमारा विस्तार एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा। मिलान में हमें जबरदस्त प्यार और समर्थन मिला इसके बाद यह स्टोर इटली में गियोची प्रीज़ियोसी ग्रुप (जीपी ग्रुप) के साथ हमारा दूसरा स्टोर है। हम पूरे इटली में बच्चों और परिवारों के बीच खिलौनों की मार्फत खुशी और जादू बिखेरना जारी रखेंगे।”

दूसरी साझेदार कंपनी जियोची प्रीज़ियोसी के मिलान स्टोर में अब तक 8 लाख लोग आ चुके हैं। कंपनी को यकीन है कि रोम में भी वे यह सफलता दोहरा पाएंगे। स्थानीय नागरिकों के अलावा पर्यटक भी ट्रेवी फाउंटेन से कुछ ही मिनटों की दूरी पर हेमलीज़ के स्टोर को विजिट कर पाएंगे।

Continue Reading

Trending