आज होंगे युवराज और हेजल एक, फतेहगढ़ में होगी शादी

आज होंगे युवराज और हेजल एक, फतेहगढ़ में होगी शादी

चंडीगढ़ । भारत के सिक्सर किंग युवराज और अभिनेत्री व मॉडल हेजल कीथ आज शादी के बंधन में बंधने वाले है। शादी फतेहगढ़ साहिब के गुरूद्वारा साहिब में सिख रीति-रिवाज के अनुसार होगी। युवराज की शादी के लिए गुरुद्वारा दुफेहड़ा साहिब को सुंदर ढ़ंग से सजाया गया है। युवराज की बरात चंडीगढ़ के होटल ललित से रवाना होगी।

विवाह में युवराज और हेजल के परिजनों के साथ-साथ कई वर्तमान और पूर्व क्रिकेटर व जानीमानी हस्तियां मौजूद रहेंगी। इससे पहले उनके विवाह की रस्में मंगलवार को शुरू हो हुई थीं। मंगलवार को रिस्पेशन से पूर्व चंडीगढ़ स्थित आइटी पार्क के होटल ललित में युवी और हेजल पहुंचे। हेजल ने अपने हाथों पर युवराज के नाम की मेहंदी लगाई। यह हाईप्रोफाइल शादी जहां क्रिकेट प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। रिस्पेशन में विराट कोहली सहित टीम इंडिया के खिलाडि़यों व कई विदेशी खिलाड़ी शामिल हुए।

युवराज सिंह अभिनेत्री हेजल कीज के साथ फतेहगढ़ साहिब के गुरुद्वारा साहिब में आनंद कारज लेंगे। यह वही गुरुद्वारा है जहां पर युवी अकसर माथा टेकने आते हैं। यहीं पर बाबा जी का आशीर्वाद लेकर युवी ने पिछले वर्ष हेजल को बाली में जाकर सगाई की अंगूठी पहनाई थी।

आज चंडीगढ़ स्थित आइटी पार्क के होटल ललित में संगीत, मेहंदी और रिस्पेशन रखा गया था। इसी होटल में भारत-इंग्लैंड की क्रिकेट टीमें भी ठहरी हुई हैं। युवी ने अपने परिवार के साथ पंचकूला के समीप माता मनसा देवी कांप्लेक्स में बन रहे नए घर में पाठ भी रखवाया। युवी ने गत दिवस हेजल के साथ माथा भी टेका।

 

Comments

comments

Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com