Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

आखिर क्यों सपा नेता ने अखिलेश पर फोड़ा लेटर बम ?

Published

on

Loading

लखनऊ। विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार के बाद अखिलेश यादव को बनारस जनपद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुधीर सिंह ने पत्र लिखकर पार्टी जनों की हकीकत बताते हुए उन्हें आईना दिखाया। पत्र में खरी-खरी सुनाते हुए लिखा कि अखिलेश जी इतिहास उठाकर देख लें, घमंड तो रावण का भी नहीं रहा तो हम आप क्या चीज हैं। शर्मनाक हार हुई, लेकिन इस हार से आपने सबक नहीं लिया।

बता दें कि कार्यकर्ताओं की हकीकत बताते हुए सुधीर ने लिखा कि जिनके पास साइकिल नहीं थी, वे अब बीएमडब्ल्यू में चल रहे हैं। आपको 9 रत्नों ने यह समझा दिया कि आपकी लहर 2014 की मोदी लहर से भी ज्यादा चल रही है। 1 जनवरी को जनेश्वर मिश्र पार्क में हुआ सम्मेलन आपके पतन का कारण था।

घमंड के चलते आपने संघर्ष के बलबूते पार्टी को खड़े करने वाले शिवपाल यादव को दो-दो बार बेइज्जत करके बाहर निकाला। जिस मुलायम सिंह यादव ने अपनी जीवनभर की कमाई आपको सौंप दी, शकुनि रामगोपाल यादव के कहने से आप उन्हें अध्यक्ष पद से हटाकर खुद अध्यक्ष बन गए। आप घमंड में इतने चूर थे कि चार-चार विधायक रहे लोगों का टिकट काटकर कल के लड़कों को टिकट दे दिया।

उल्लेखनीय है कि सपा पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने भी रविवार को अखिलेश यादव पर निशाना साधा था।  उन्होंने कहा कि जो बच्चे बाप की बात नहीं मानते वो तरक्की नहीं करते। वहीं इससे पूर्व शनिवार को मुलायम सिंह यादव ने भी मैनपुरी में कहा था कि मोदी ने कहा था जो बेटा अपने बाप का नहीं हो सकता, वो किसी का नहीं हो सकता। अखिलेश ने मोदी को ये कहने का मौका दिया।

 

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending