Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अखिलेश को बड़ा झटका सपा नेता ने समर्थकों संग छोड़ी पार्टी

Published

on

Loading

मुरादाबाद। मुरादाबाद जनपद में बुधवार को समाजवादी पार्टी के नेता राजेश यादव ने कई पदाधिकारियों के साथ इस्तीफा दे दिया। जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन राजेश यादव लंबे समय से समाजवादी पार्टी से जुड़े थे और 2007 में मुरादाबाद पश्चिमी विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुके हैं।

राजेश यादव और उनकी पत्नी बिलारी और मुरादाबाद से ब्लॉक प्रमुख भी रह चुके हैं। राजेश यादव ने इस्तीफा देने की वजह पार्टी द्वारा मुलायम सिंह और शिवपाल यादव का अपमान करना बताया। राजेश यादव ने आरोप लगाया है कि पिछले पांच सालों में गुंडे बदमाशों को सपा के नेता संरक्षण देते रहे जिसकी वजह से पार्टी के प्रति लोगों में गुस्सा पनपा है।

राजेश यादव ने कहा कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के लाख समझाने और खुले मंच से कहने के बावजूद भी सपा सरकार ने दागियों पर कार्रवाई नहीं की। खुद की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए राजेश यादव ने अपने कई समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया है। फिलहाल अभी किसी पार्टी में राजेश नहीं जा रहे हैं और मुलायम शिवपाल के साथ होने की बात कह रहे हैं।

 

 

उत्तर प्रदेश

हरदोई में 16 बार चुनाव लड़ा, हर बार मिली हार, फिर से मैदान में उतरे शिवकुमार

Published

on

Loading

हरदोई। देश भर में चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है और ऐसे में हरदोई में भी चुनाव की गरमा गरमी अब खूब देखने को मिल रही है। यहां पर एक ऐसे प्रत्याशी भी है जो 17 वी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अब तक कुल 16 बार चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें आजतक किसी भी चुनाव में जीत नहीं मिली है। इनका नाम है शिवकुमार और यह शहर कोतवाली क्षेत्र के मन्नापुरवा के रहने वाले है।

इनका कहना है कि वह हारने के बाद भी वह चुनाव लड़ते रहेंगे क्योंकि जनता उनका सम्मान बरकरार रखती है। उन्होंने कहा कि इस बार अगर वह जीतते हैं तो लोकसभा क्षेत्र के लोगों की हर समस्या के समय उनके साथ खड़े रहेंगे और उनका सहयोग करेंगे। शिवकुमार ने प्रत्येक बार निर्दलीय होकर चुनाव लड़ा है।

शिवकुमार ने 3 प्रधानी के चुनाव 3 जिला पंचायत के साथ 7 चुनाव विधानसभा और अब तक 3 चुनाव दिल्ली वाले यानी लोकसभा ले लड़े है और अब वह चौथी बार 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनका कहना है कि उनके मुद्दे क्या है अगर वह बता देंगे तो लोग नकल कर लेंगे।

Continue Reading

Trending