सोनी के ‘एक्स्ट्रा बास’ हेडफोंस हैं पूरी तरह पैसा वसूल

नई दिल्ली। गैजेट की कीमत को लेकर सतर्क रहनेवाले युवाओं तक पहुंचने के लिए सोनी इंडिया ने सोमवार को अपनी ‘एक्स्ट्रा बास’ सीरीज का विस्तार करते हुए तीन नए हेडफोन्स उतारे, जो संगीत का बेहतरीन अनुभव देता है। सोनी के इन स्पैलप्रुफ इन इयर स्पोर्ट्स हेडफोन्स के नए मॉडल हैं- वायरलेस एमडीआर-एक्सबी950बी1, वायर्ड एमडीआर-एक्सबी550एपी और एमडीआर-एक्सबी510एएस।

इन हेडफोन्स की कीमत क्रमश: 12,990, 3,290 और 2,790 रुपये हैं। ये सभी सोनी सेंर्ट्स और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर पर 20 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी ने बताया, “एमडीआर-एक्सबी950बी1 एक प्रीमियम वायरलेस हेडफोन जो खासतौर से ईडीएम म्यूजिक और संगीत के कदरदानों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह ब्ल्यूटूथ ऑडियो स्ट्रीमिंग का समर्थन करता है और इसका बास रेसपांस बढ़ाया गया है।”

यह हेडफोन नीयर फील्ड टेक्नॉलजी (एनएफसी) से लैस है और यह एपीटी एक्स और एएसी कोडेक्स का भी समर्थन करता है।

सोनी ने इसके अलावा एक्सट्रा बास सीरीज के नए पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर भी लांच किए हैं। इनके नाम एसआरएस-एक्सबी 40, एसआरएस-एक्सबी 30, एसआरएस- एक्सबी 20 और एसआरएस- एक्सबी 10 हैं, जिनकी कीमतें क्रमश: 13,990 रुपये, 9,990 रुपये, 6,990 रुपये और 3,590 रुपये हैं। सभी स्पीकर्स वन टच कनेक्टिविटी और एनएफसी से म्युजिक स्ट्रीमिंग और ब्लूटूथ सक्षमता से लैस हैं।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *