सीएम योगी से मिलने गईं मुलायम की छोटी बहू, अटकलें तेज

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव शुक्रवार सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे। यादव परिवार की छोटी बहू के पति समेत सीएम से मिलने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

बताया जा रहा है कि इस मुलाकात का वक्त पहले से तय था। अपर्णा के सीएम योगी से अचानक मुलाकात के पीछे की तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। सीएम से मुलाकात के बाद मुलायम के बेटे और बहू ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की लेकिन बाद में उन्होंने इसे शिष्टाचार भेंट बताया गया। बता दें कि लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से अपनी किस्मत आजमा चुकीं अपर्णा को बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं, राजनीतिक गलियारे में इन मुलाकातों के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। हालांकि अपर्णा के करीबियों का कहना है कि उन्होंने सीएम योगी से शिष्टाचार मुलाकात के दरम्यान अपने समाजसेवा के कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश का कामकाज संभालने के बाद मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी काफी एक्शन में नजर आ रहे हैं। गुरुवार सुबह मुख्यमंत्री योगी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली का निरीक्षण करने पहुंचे थे। योगी के अचानक कोतवाली पहुंचने के बाद अफसरों और अन्य पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया। योगी के साथ डीजीपी जाविद अहमद, एसएसपी मंजिल सैनी और कई बड़े अफसर मौजूद थे।

loading...
loading...